Tina Dabi marriage photo viral : टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें हुईं वायरल

Tina Dabi-Pradeep Gawande Marriage: आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी और रिस्पेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों ने बेहद सादगी के साथ परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में 22 अप्रैल को शादी रचा ली है.

Tina Dabi marriage photo viral : टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें हुईं वायरल

Tina dabi marriage : टीना डाबी ने आईएएस ऑफिसर प्रदीप गवांडे से रचाई शादी.

Tina Dabi marriage : चर्चित आईएएस ऑफिसर टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आपको बता दें कि टीना और प्रदीप ने बीते शुक्रवार को जयपुर में परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचा ली है. सिविल सेवा परीक्षा-2015 (IAS eaxam-2015) की टॉपर टीना डाबी (Tina dabi) ने प्रदीप गवांडे (Pradip Gawande) के साथ शादी रचाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. पहले खबरें आ रही थी दोनों 20 अप्रैल को शादी रचाने वाले हैं लेकिन, तस्वीरें वायरल होने के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि 22 अप्रैल को बिना किसी शोर शराबे के दिन में शादी और रात में रिसेप्शन की पार्टी दी. 

दोनों की शादी की तस्वीरें नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के नेशनल सेक्रेटरी विनोद जाखड़ ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. 
फोटो में दोनों वरमाला पहने नजर आ रहे हैं. टीना और प्रदीप गवांडे की शादी की सबसे खास बात ये रही की दोनों ने भीम राव अंबेडकर की तस्वीर के सामने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. 

टीना डाबी के वर्क प्रोफाइल की बात की जाए तो वह वर्तमान में राजस्थान के वित्त विभाग की ज्वाइंट सेक्रेटरी हैं, जबकि  प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं. 

टीना ने पिछले महीने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो के माध्यम से दोनों की इंगेजमेंट की बात साझा की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि मेरे चेहरे पर जो हंसी है वो मेरे फियॉन्से की वजह से है. टीना और प्रदीप की मुलाकात कोविड के दौरान हुई थी. तभी से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. फिर बात इंगेजमेंट और फिर शादी तक पहुंच गई. रिपोर्ट की मानें तो शादी के लिए गवांडे ने ही टीना को  प्रपोज किया था. 

उल्लेखनीय है कि टीना डाबी की ये दूसरी शादी है. पहली शादी आईएएस ऑफिसर अख्तर आमिर खान (Akhtar Amir Khan) से हुई थी. आमिर ने भी 2015 सिविल सेवा परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी. वहीं, टीना ने इस परीक्षा में पहला रैंक हासिल करने के साथ ही पहली दलित टॉपर होने का भी खिताब हासिल किया था.


  अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com