Video में दिख रही इस महिला से सीखिए कमर पर कैसे चुटकियों में सेट होती है साड़ी, परफेक्ट शेप आएगी नजर 

Viral Fashion Hack: अगर आपकी साड़ी भी कमर से उथली हुई नजर आती है तो आपको इस फैशन हैक को तुरंत जानने की जरूरत है. देखें Video. 

Video में दिख रही इस महिला से सीखिए कमर पर कैसे चुटकियों में सेट होती है साड़ी, परफेक्ट शेप आएगी नजर 

Saari Hack: इस वीडियो को देख आप भी सेलेब्स की तरह साड़ी पहन पाएंगी. 

Fashion Hack: आपने देखा होगा कि जब बड़े पर्दे पर या रैम्प वॉक करती हुईं एक्ट्रेसेस जो साड़ी पहनती हैं वो कमर से कभी भी उथली हुई या सिकुड़ी हुई नजर नहीं आती बल्कि उनकी कमर को और ज्यादा अच्छी शेप देती हुई दिखती है. असल में ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उन्हें वो सभी फैशन हैक्स पता हैं जो शायद आप नहीं जानतीं. अगर आपको साड़ी सेट करने में दिक्कत होती है तो इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रही महिला से सीखिए कैसे एक आसान साड़ी हैक (Saari Hack) से इस मुश्किल को दूर किया जा सकता है. आप भी किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं दिखेंगी. 


मेनिक्विन पर साड़ी बांधते हुए शिखा अग्रवाल नाम की इस इंस्टाग्राम ब्लॉगर ने बताया कि साड़ी बांधने का सही तरीका क्या है. जब आप साड़ी की प्लेट्स (Saari Pleats)  बनाती हैं तो बाकी सभी प्लेट्स को पहली प्लेट्स से छोटा रखें. सबसे आगे दिख रही प्लेट सबसे लंबी होनी चाहिए. अब इसे साड़ी में सामान्य तरीके से टक कर लें. लीजिए आपकी बिना बल्जेस या ऊबड़-खाबड़ वाली साड़ी हो गई एकदम सपाट और सुंदर. यह हैक आपकी बॉडी को शेप भी देगा और आपकी साड़ी भी आप पर कही ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगी. 

शिखा अपने अकाउंट में साड़ी से जुड़ी कई टिप्स देती हैं. एक वीडियो में वे बताती हैं कि सिल्क की भारी साड़ी में किस तरह की पिन लगानी चाहिए. शिखा के अनुसार जिस पिन के ऊपर प्लास्टिक का कवर लगा हो उसे साड़ी में लगाना अच्छा होता है, ना वो मुड़ती है और ना साड़ी में धंसती है.  

वहीं, दूसरी वीडियो में शिखा बताती हैं कि पिन (Pin Hack)से साड़ी में जरूरत से ज्यादा छेद ना हो इसके लिए पिन में ऊपर और नीचे दो मोती लगा दीजिए, पिन साड़ी को नुकसान नहीं पहुंचाएगी. 

'मां ओ मां' के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com