Mouni Roy की यह Temple Jewellery आपने पहले कहीं नहीं देखी होगी, जानिए क्या है इस टेंपल ज्वैलरी की खासियत

Mouni Roy ने सिल्क की साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी कैरी की है जिसमें उनकी ये टेंपल ज्वैलरी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.

Mouni Roy की यह Temple Jewellery आपने पहले कहीं नहीं देखी होगी, जानिए क्या है इस टेंपल ज्वैलरी की खासियत

Temple Jewellery पहनें शादी पर नजर आईं मौनी रॉय.

Mouni Roy: बॉलीवुड की बंगाली बाला मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी कर ली है. मौनी ने गोवा में पहले साउथ इंडियन कल्चर के अनुसार शादी की फिर बंगाली रीति रिवाज के साथ सात फेरे लेकर सूरज नंबियार की हो गईं. इस दौरान मौनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और उनके लुक्स और गहनों की भी खूब चर्चा हो रही है. मौनी ने दक्षिण भारतीय परंपराओं को निभाते हुए सिल्क की साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी कैरी की है, खासकर उनकी टेंपल ज्वैलरी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.

मौनी रॉय का यूनिक ब्राइडल लुक

मौनी रॉय ने अपने ब्राइडल लुक में एक खास लॉन्ग नेकलेस ऐड किया है. इस नेकलेस में गणेश जी की प्रतिमा है. नैकपीस में गणेश जी आसन पर बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं मौनी रॉय के झुमके में भी टेंपल लुक के हैं. उन्होंने गले में चोकर, माथा पट्टी, मांग टीका, गोल्ड बैंगल्स, कमरबंद और रिंग्स कैरी की हैं. टेंपल ज्वैलरी (Temple Jewellery) कैरी किए मौनी का ये ब्राइडल लुक बिल्कुल हटके नजर आ रहा है. मौनी रॉय ने सिल्क की वाईट एंड रेड साड़ी के साथ टेंपल ज्वैलरी कैरी कर एक नया स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट किया है. 

टेंपल ज्वेलरी की खासियत

मौनी रॉय ( Mouni Roy) ने साउथ इंडियन रिवाजों के साथ हुई शादी में जो गहने पहने हैं उनकी फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है. उन्होंने इस बेहद स्पेशल मौके पर टेंपल ज्वैलरी को चुना. ये माना जाता है कि जब दुल्हन टेंपल ज्वैलरी (Temple Jewellery) पहनती हैं तो इससे उसके शादीशुदा जीवन में ईश्वर का साथ होता है. ऐसे में आप की भी शादी होने वाली है तो अपने ब्राइडल लुक में आप मौनी रॉय की तरह इन टैंपल डिजाइन वाले गहनों को शामिल कर सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टेंपल ज्वैलरी (Temple Jewellery) भारतीय परंपरा को दर्शाती है. इस ज्वैलरी में डिटेल डिजाइन और हस्तशिल्प तकनीक शामिल होते हैं. इन गहनों पर भारतीय देवी-देवताओं की प्रतिमाएं बनी हुई होती हैं. टेंपल ज्वैलरी देवी-देवताओं, मंदिर के डिजाइन और दिव्य मूर्तियों से इंस्पायर्ड होती है. मौनी रॉय से पहले भी ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण जैसी कई एक्ट्रेसेस इस तरह की ज्वैलरीज कैरी कर चुकी हैं. शादी में इस तरह की ज्वैलरी आपके ब्राइडल लुक को यूनिक स्टाइल देती है.