हर ओकेजन के लिए परफेक्ट है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ये खूबसूरत साड़ी लुक

फेस्टिवल हो या वेडिंग, रकुल प्रीत सिंह का ये साड़ी लुक हर ओकेजन के लिए बेस्ट रहेगा. एक्ट्रेस की ये येलो साड़ी बेहद खूबसूरत है

हर ओकेजन के लिए परफेक्ट है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ये खूबसूरत साड़ी लुक

रकुल प्रीत सिंह के एथनिक लुक्स बेहद खूबसूरत हैं

खास बातें

  • रकुल वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं
  • परफेक्ट है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ये खूबसूरत साड़ी लुक
  • रकुल प्रीत सिंह के एथनिक लुक्स बेहद खूबसूरत हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह काफी ज़्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. एक्ट्रेस का हर लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. रकुल प्रीत सिंह वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं, पर अगर बात करें उनके साड़ी लुक की तो वो काफी ज्यादा स्टाइलिश होते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस डिजाइनर कृशा सनी रमन की लेमन येलो साड़ी में नज़र आ रही हैं. इस साड़ी पर सिल्वर कलर से वर्क हुआ है, जो इसे और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. वहीं रकुल ने इस साड़ी को स्ट्रैपी ब्लाउज़ ब्रालेट के साथ कैरी किया. एक्ट्रेस ने इस साड़ी लुक के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा, वहीं मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कम्पलीट किया. एक्सेसरीज के लिए रकुल ने डायमंड चोकर और अपने सिल्वर चूड़ियाँ चूज़ की. रकुल प्रीत सिंह का ये खूबसूरत लुक देख फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमैंट्स कर रहे थे. 

रकुल प्रीत सिंह हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत पोस्ट शेयर करती रहती हैं, एक्ट्रेस का ये लुक वेडिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इस बार रकुल ने क्लोथिंग ब्रांड Avigna का आउटफिट चूज़ किया. ये येलो बेस्ड फ्लोरल को-ऑर्ड सेट एक्ट्रेस पर गॉर्जियस लग रह था. इसका ब्रालेट पैटर्न टॉप काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. इस आउटफिट के साथ रकुल ने न्यूड मेकअप और आपने हेयरस्टाइल रखा. वहीं एक्सेसरीज के लिए रकुल ने एथनिक ज्वेलरी कैरी की. 

वेस्टर्न आउटफिट में भी रकुल प्रीत सिंह अपने फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. इस बार एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 में शानदार लग रही थीं. रकुल ने थाई-हाई साइड स्लिट रॉयल ब्लू गाउन कैरी किया था. जिसमें वह स्टनिंग लग रही थीं. इस आउटफिट में स्टाइलिश टच जोड़ने के लिए एक्ट्रेस ने डिमांड नैकपीस कैरी किया. वहीं ग्लोइंग मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल के साथ अपना फिल्मफेयर लुक कम्पलीट किया. 

जब गाउन की बात आती है तो रकुल प्रीत सिंह से हम सभी को इंस्पिरेशन मिलती है. क्लोथिंग ब्रांड मोनोट से उनकी डबल-स्लिट ब्लैक ड्रेस ने हमारा दिल चुरा लिया. वह इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी. एक्ट्रेस ने इस स्टाइलिश लुक को बन हेयरस्टाइल और स्मोकी मेकअप कर कम्पलीट किया.  

रकुल प्रीत सिंह के इन सभी लुक्स में से आपका पसंदीदा लुक कौन सा है, हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com