आपकी आईज के लिए बेस्ट हैं ये अंडर-आई क्रीम, अभी खरीदें और पाएं 7% तक के रिवार्ड्स

7% तक के रिवार्ड्स पाने के लिए एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से अंडर-आई क्रीम खरीदकर उम्र बढ़ने के शुरुआती लक्षणों को कम करने का समय आ गया है

आपकी आईज के लिए बेस्ट हैं ये अंडर-आई क्रीम, अभी खरीदें और पाएं 7% तक के रिवार्ड्स

हेल्थ एंड ग्लो की ओर से बेस्ट अंडर-आई क्रीम

बढ़ती उम्र के साथ आंखों के आसपास की मुलायम त्वचा पर फाइन लाइन्स, झुर्रियां और डार्क सर्कल्स दिखने लगते हैं. इन संकेतों को नियंत्रण में रखने के लिए हेल्थ एंड ग्लो की इन अंडर-आई क्रीम को जरूर ट्राई करें. इसके अलावा, जब आप इन्हें एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से खरीदते हैं, तो आप ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक प्राप्त कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन अंडर-आई क्रीम को अभी अपने कार्ट में ऐड करें 

1. Varens Beaute Bio Soin Beaute DU Regard Beautifying Eye Care Cream

Varens की यह आई-केयर क्रीम कैफीन और ग्रीन टी से समृद्ध है, जो सूजन, डार्क सर्कल्स और उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध है. यह आंखों को तरोताजा और अधिक आराम देता है. साथ ही ये क्रीम आंखों की त्वचा को मजबूत बनाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Olay Ultimate Eye Cream

यह आई क्रीम आंखों के नीचे के क्षेत्र को हाइड्रेट करती है और सूजन, डार्क सर्कल्स, फाइन लाइन्स को कम करने में मदद करती है. इस क्रीम का कलर करेक्टिंग फॉर्मूलेशन इसे एक अच्छा कंसीलर भी बनाता है. यह पेप्टाइड्स और विटामिन से समृद्ध है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Re'equil Under Eye Cream

यह अंडर-आई क्रीम चेनोपोडियम क्विनोआ सीड एक्सट्रैक्ट और हयालूरोनिक एसिड से तैयार की गई है, जो त्वचा को हाइड्रेट रखती है और सॉफ्ट बनाती है. साथ ही ये क्रीम ढीलेपन, सूजन और झुर्रियों को कम करती है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Dot & Key Retinol Caffeine Eye Cream

यह रेटिनॉल क्रीम कैफीन, रेटिनॉल, कॉफी चेरी और हयालूरोनिक एसिड के गुणों से समृद्ध है, जो डार्क सर्कल्स, डार्क पैचेस, फाइन लाइन्स और झुर्रियों को कम करती है. वहीं ये क्रीम आंखों के आसपास की स्किन को हाइड्रेटेड रखती है और उसे फ्रेश, ग्लोइंग और टाइट भी बनाती है. 

Latest and Breaking News on NDTV

5. Plum Mandarin And Vitamin C Peptide Caffeine Under Eye Cream

प्लम की यह अंडर-आई क्रीम डार्क सर्कल्स, स्वेलिंग, फाइन लाइन्स और झुर्रियों को कम करने के लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट है. यह क्रीम एक कूलिंग टेक्सचर के साथ आती है, जो थकी हुई आंखों को तरोताजा और फिर से जीवंत कर देती है.

Latest and Breaking News on NDTV

अब समय आ गया है कि इन प्रभावी अंडर-आई क्रीम के साथ आंखों के आसपास के डार्क सर्कल्स, सुस्ती और उम्र बढ़ने के शुरुआती लक्षणों को कम किया जाए. तो जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के पुरस्कार और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से सफलतापूर्वक लिंक कर लेंगे, तो जब भी आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं. इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com