Winter stylish look : विंटर में कैसा हो बॉयज का स्टाइल स्टेटमेंट, इन सेलिब्रेटी लुक्स से ले सकते हैं टिप्स

Winter stylish look : सर्दियों में क्या पहनें कि ठंड भी रूके और स्टाइलिश भी नजर आएं. ये सवाल सिर्फ लड़कियों के लिए ही नहीं लड़कों के लिए भी बहुत मुश्किल होता है. लड़कियों के लिए वैरायटी की लंबी चौड़ी रेंज होती है लेकिन लड़कों को ज्यादा एक्सपेरिमेंट्स का मौका नहीं मिलता.

Winter stylish look : विंटर में कैसा हो बॉयज का स्टाइल स्टेटमेंट, इन सेलिब्रेटी लुक्स से ले सकते हैं टिप्स

अलग अलग मौकों पर बॉयज कौन सा विंटर वेयर कैरी कर सकते हैं वो सेलिब्रेटीज के इन लुक्स से अंदाजा लगा सकते हैं. 

Winter stylish look : सर्दियों में क्या पहनें कि ठंड भी रूके और स्टाइलिश भी नजर आएं. ये सवाल सिर्फ लड़कियों के लिए ही नहीं लड़कों के लिए भी बहुत मुश्किल होता है. लड़कियों के लिए वैरायटी की लंबी चौड़ी रेंज होती है लेकिन लड़कों को ज्यादा एक्सपेरिमेंट्स का मौका नहीं मिल पाता. ऐसे में कुछ खास ओकेजन्स पर क्या विंटरवेयर बेहतर लगेगा ये तय कर पाना परेशानी बन जाता है. यहां हम उनकी इसी परेशानी के कुछ हल लेकर आए हैं. अलग अलग मौकों पर बॉयज कौन सा विंटर वेयर कैरी कर सकते हैं वो सेलिब्रेटीज के इन लुक्स से अंदाजा लगा सकते हैं. 

कार्तिक का कूल अंदाज

अगर आप अपने बॉयज गैंग के साथ किसी ट्रिप पर जा रहे हैं तो कार्तिक का ये लुक बिलकुल परफेक्ट है. एक फंकी लुकिंग शर्ट और जींस पर शॉर्ट जैकेट. साथ में अगर ऐसे ही शेड्स हों तो आपका लुक पूरे ग्रुप में सबसे अलग होगा. साथ ही ठंड की फिक्र भी नहीं होगी.

विक्की का विकेड लुक

अगर ज्यादा कलरफुर लुक पसंद नहीं हो तो विक्की की तरह प्लेन जैकेट भी चूज कर सकते हैं. इस हूडी में विक्की बहुत स्टाइलिश लग रहे हैं. खासबात ये है कि जैकेट पूरा प्लेन है लेकिन उसकी कैप पर बनी डिजाइन देखकर लगता है कि कोई मछली मुंह फाड़ कर आपकी और बढ़ रही है. सर्दियों में ये लुक भी कुछ यूनिक ही है.

रंगबिरंगेरणवीर

रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वो सबसे अलग हट कर ही दिखाई देगा. विंटर वेयर के मामले में भी रणवीर सिंह किसी से कम नहीं. कोहरे में डूबी सर्दियों की सुबह या शाम में रंग घोलने के लिए रणवीर का ये वाइब्रेंट लुक बिलकुल परफेक्ट लगता है. रेड शेड्स और शूज ने लुक को और ट्रेंडी बना दिया है. ठंड ज्यादा हो तो ऐसी कैप लगाने में भी क्यों ऐतराज होगा.

सिद्धांत का स्पोर्टी लुक

बर्फ सी सर्द शाम या सुबह आपको बाइकिंग के लिए एक्साइट करती है. लेकिन ठंड की वजह से आप निकलने से कतराते हैं तो सिद्धांत का ये स्पोर्टी लुक कैरी कर सकते हैं. हाथ में गर्मागर्म ग्लव्स और लेदर की जैकेट इस शौक को पूरा करने में हेल्पफुल होंगे.

रैविशिंग  रनबीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रनबीर कपूर का ये लुक किसी शादी या ऐसे ही इंडियन फंक्शन के लिए बेस्ट है. एक मोटे फेब्रिक का कुर्ता और उस पर ठंड रोकता हुआ नेहरू जैकेट. जिसमें आपका इंडियन लुक भी बरकरार रहेगा साथ ही ठंड आपको छू भी नहीं सकेगी.