मिलिए एकता एकता कपूर के क्रश से, रणवीर सिंह के शो में बोलीं- ये एक्टर नहीं है

इस वीकेंड कलर्स के 'द बिग पिक्चर' पर इस बात का खुलासा हो जाएगा कि भारतीय टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर के दिल पर कौन राज करता है.

मिलिए एकता एकता कपूर के क्रश से, रणवीर सिंह के शो में बोलीं- ये एक्टर नहीं है

रणवीर सिंह के शो में एकता कपूर ने खोला राज

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह ने अपनी शानदार एक्टिंग, डैपर लुक और आकर्षक अंदाज से अकसर दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. लेकिन इस वीकेंड कलर्स के 'द बिग पिक्चर' पर इस बात का खुलासा हो जाएगा कि होस्ट भारतीय टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर के दिल पर भी राज करते हैं.  एकता कपूर ने इस शो में कबूल किया कि उनका रणवीर पर क्रश था और कहती है, 'मैंने पहली बार जब रणवीर को देखा, मैंने इनकी कास्टिंग डायरेक्टर शानू को कॉल करके बोला कि 'ये अभिनेता नहीं है, ये एक हॉटनेस की मशीन है!' इस पर रणवीर सिंह ने कहा, 'मेरी वैल्यू बढ़ गई यार.'

शो में मजा यहीं खत्म नहीं होता है. टेलीविजन स्क्रीन पर पहली बार एकता कपूर अपने पिता जितेंद्र के हिट गानों पर डांस करती और उनके हुक स्टेप्स करती नजर आएंगी. एकता कपूर को अपने पिता के गाने पर डांस करते देख रणवीर सिंह हैरान रह जाते हैं और वह कहते हैं, 'क्या क्या नहीं देखा इस मंच ने! एकता कपूर जीतेंद्र जी के डांस स्टेप्स कर रही हैं.' इसके बाद वह जीतेंद्र के डांस स्टेप्स को 'आइकॉनिक' और 'लेजेंडरी' कहते हैं. इस तरह पिक्चर के आधार पर सवाल पूछने वाला यह रणवीर सिंह का शो काफी मजेदार है और इस पर सलमान खान भी आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक