Sonam weds Anand: 'पद्मावत' और 'बाहुबली' से इंस्पायर्ड है सोनम कपूर का वेडिंग लुक

जाह्नवी कपूर से लेकर तैमूर तक सभी इस शादी में पहुंच चुके हैं. इस बीच दुल्हन सोनम कपूर के लुक की चर्चा हर तरह है.

Sonam weds Anand: 'पद्मावत' और 'बाहुबली' से इंस्पायर्ड है सोनम कपूर का वेडिंग लुक

सोनम की शादी का लुक रानी पद्मावती और बाहुबली में अनुष्का शेट्टी के लुक से रहा इंस्पायर्ड

नई दिल्ली:

सोनम कपूर की शादी की तस्वीरें हर तरफ फैल चुकी हैं. जाह्नवी कपूर से लेकर तैमूर तक सभी इस शादी में पहुंच चुके हैं. इस बीच दुल्हन सोनम कपूर के लुक की चर्चा हर तरह है. फोटोज़ आने से पहले अंदाजा लगाया जा रहा ता कि सोनम कपूर अनामिका खन्ना या फिर अबू जानी एंड संदीप खोसला के लहंगे में दिख सकती हैं, लेकिन सोनम से अनुराधा वकील का रानी पिंक लहंगा चुना.

Sonam Kapoor Wedding Live Updates: शाही अंदाज में हुईं सोनम कपूर की एंट्री; देखें वीडियो​
 


इस लहंगे के साथ उन्होंने बहुत ही खूबसूरत जूलरी कैरी की. इनका भारी-भरकम चोकर दीपिका पादुकोण की हाल ही आई फिल्म पद्मावत के लुक से इंस्पायर्ड दिखा. वहीं, बाकी हार फिल्म बाहुबली में अनुष्का शेट्टी के लुक्स से मिलता जुलता दिखा. 

Sonam Kapoor Wedding: संगीत में डिजाइनर लहंगे के साथ सोनम ने पहना मां का हार
 
 

A post shared by Padmaavat (@filmpadmaavat) on


सोनम का मेकअप उनकी दोस्त नम्रता सोनी ने किया. नम्रता इससे पहले कई बार सोनम को कान्स (Cannes) और शूट्स के लिए तैयार कर चुकी हैं. 

Sonam Di Wedding: ये है बॉलीवुड की मशहूर 'मेहंदीवाली', जो हमेशा रचती थी श्रीदेवी के हाथ​
 

सोनम कपूर दिल्ली के बिज़नेस मैन आनंद आहूजा से शादी कर रही हैं. दोनों साल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आनंद देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है. आनंद और सोनम की मुलाकात स्टाइलिस्ट और पॉपपर्निया.कॉम की मालकिन पर्निया कुरैशी ने करवाई. पर्निया सोनम की स्टाइलिस्ट और दोस्त दोनों हैं. 

सोनम के पति के पास है 173 करोड़ का बंगला, वो भी दिल्ली के सबसे पॉश इलाके में​
 

सोनम कपूर ने अपनी मेहंदी सेरेमनी पर भी डिज़ाइनर अनुराधा वकील का शरारा पहना था. इससे पहले भी कई बार सोनम कपूर अनुराधा वकील के आउटफिट्स में नज़र आ चुकी हैं. शाहिद कपूर के मुम्बई में हुए रिसेप्शन में भी सोनम ने बैंगनी और हरे रंग की अनारकली पहनी थी, जो कि इसी डिज़ाइनर की थी. 

देखें वीडियो - 'चलते-चलते' सोनम कपूर के साथ
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com