विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2022

Juhi Parmar से जानें एक्ने, पिंपल, डार्क स्पॉट और ऑयली स्किन से छुटकारा पाने का तरीका

skin care tips : जूही परमार ने हाल ही में स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए बहुत ही आसान स्किन केयर टिप्स साझा की है जिसे हर किसी को अप्लाई करना चाहिए.

Juhi Parmar से जानें एक्ने, पिंपल, डार्क स्पॉट और ऑयली स्किन से छुटकारा पाने का तरीका
Honey और टमाटर से चेहरे पर आएगा निखार, यहा जानें कैसे करें इस्तेमाल.

Skin care trending video : टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम जूही परमार (Juhi Parmar) इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कभी फिटनेस, कूकिंग तो कभी डांस वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने स्किन केयर (skin care tips) से रिलेटेड एक ऐसी होम रेमेडी (home remedy for skin) शेयर की है जो खूब ट्रेंड कर रहा है, ऐसे में आप पीछ क्यों रहें हम बताते हैं आपको उस रेमेडी के बारे में. 

जूही परमार स्किन केयर टिप्स

- जूही ने बताया कि अगर आपको एक्ने, डार्क स्पॉट, पिंपल और ऑयली स्किन की समस्या है तो टमाटर का एक स्लाइस लेकर उसमें शहद को मिला लीजिए उपर से. फिर उसको फेस पर अच्छे ढ़ंग से रब कर लें. इसके बाद चेहरे को साफ कर लें साफ पानी से. इससे आपकी स्किन ग्लोइंग और हेल्दी नजर आने लगेगी. 

- ये तो हो गया जूही परमार का टिप्स अब हम भी आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं स्किन केयर के लिए. टमाटर के गूदे से भी आप ब्लैकहेड हटा सकती हैं. इसको चेहरे पर लगाकर कुछ देर बाद सूख जाने पर पानी से धो लीजिए अच्छे से. फिर देखिए कैसे आपका चेहरा खिला-खिला नजर आता है.

-अगर आपके चेहरे पर झाइयां, मुहांसे के दाग हैं तो इसमें घी आपके लिए बेस्ट है. बस आप घी में नींबू और शहद को मिलाकर 10मिनट के लिए लगाकर रख लीजिए फिर साफ पानी से धो लीजिए.

- वहीं, चंदन और दूध का इस्तेमाल भी स्किन को ग्लोइंग बनाने का काम करेंगे बस आपको एक चम्मच दूध में चंदन का पाउडर मिला लेना है, उसके बाद चेहरे पर 10 मिनट लगाकर छोड़ दीजिए.फिर सामान्य पानी से धो लीजिए. इसके बाद आप पाएंगी स्किन पहले से ज्यादा ग्लो कर रही है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

प्रजनन और यौन स्वास्थ्य के बारे में बच्चों को शिक्षित करने पर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गले के दर्द से राहत दिलाते हैं कुछ आसान नुस्खे, इन तरीकों से Sore Throat होने लगता है ठीक
Juhi Parmar से जानें एक्ने, पिंपल, डार्क स्पॉट और ऑयली स्किन से छुटकारा पाने का तरीका
सुबह उठते ही पेट में बनने लगती है गैस तो इन 4 घरेलू नुस्खों को देख लीजिए आजमाकर, रसोई के मसाले दूर करते हैं दिक्कत 
Next Article
सुबह उठते ही पेट में बनने लगती है गैस तो इन 4 घरेलू नुस्खों को देख लीजिए आजमाकर, रसोई के मसाले दूर करते हैं दिक्कत 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;