Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी फैशन के मामले में नहीं हैं किसी से कम, मां को भी छोड़ दिया पीछे

Palak Tiwari अपने स्टाइलिश आउटफिट्स के चलते सभी की नजरें अपनी तरफ खींच लेती हैं. इन लुक्स में भी वे बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी फैशन के मामले में नहीं हैं किसी से कम, मां को भी छोड़ दिया पीछे

Palak Tiwari की ये बोहो ड्रेस उन्हें स्टाइलिश लुक दे रही है.

Palak Tiwari Outfits: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  की बेटी और हाल ही में हार्डी संधू के साथ बिजली गाने में नजर आईं पलक तिवारी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. उनके एक के बाद एक ग्लैमरस लुक्स सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. कभी पलक ट्रडीशनल लुक में नजर आती हैं तो कभी वे ट्रैंडी ड्रेसेस पहने दिखती हैं. लेकिन कुछ भी कहें, पलक जो पहनती हैं उसमें छा जाती हैं और शायद उनकी मां श्वेता भी अब पलक ( Palak Tiwari) से ही स्टाइल टिप्स लेती हों. 

फोटोशूट कराती हुईं पलक इस वीडियो में पिंक फ्लोरत को-ओर्ड सेट में नजर आ रही हैं. इस क्रॉप ऑफ शॉल्डर टॉप पर पलक ने अपने बालों को खुला रखा है जो उन्हें बेहद ड्रीमी लुक दे रहे हैं. पलक ( Palak Tiwari) का मेकअप इस लुक में ग्लोसी है और धूप में खूबसूरत लग रहा है. इसमें उनकी ब्राउज और आई मेकअप परफेक्ट दिख रहे हैं. 

कुछ ही दिनों पहले पलक इस पर्पल प्रिंटिड बोहो ड्रेस में नजर आई थीं. ये हाई-लो मैक्सी ड्रेस डिजाइनर रितु कुमार के कलेक्शन की है. इसका हाल्टर नैक बैक और नैक से बांधने वाला है जो इस ड्रेस को डिटैचबल लुक दे रहा है. इस पूरे आउटफिट पर पलक ने ब्रेसलेट और इयररिंग्स के अलावा कोई और एक्सेसरी कैरी नहीं की है. दूसरी स्लाइड में पलक ( Palak Tiwari) ग्रीन बोहो ड्रेस में दिख रही हैं जिसका स्ट्रैपी लुक बेहद स्टाइलिश है.  

पलक का ये शिम्मरी लुक किसी पार्टी या डिनर डेट के लिए बेस्ट है. इस डैजलिंग पर्पल ड्रेस में पलक ( Palak Tiwari) के ग्लैमरस अंदाज की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. हाल्टर नैकलाइन की ये ड्रेस बैकलेस है और पलक ने इस ड्रेस पर गोल्डन एक्सेसरीज कैरी की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब पलक के सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत आउटफिट्स की बात हो ही रही है तो उनका ये एथनिक लुक क्यों पीछे रहे. इस मिंट ग्रीन लहंगे पर पलक ने नेट का दुपट्टा लिया है जो लहंगे की ही तरह शिम्मरी है. स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिप्सटिक के साथ पलक ने अपने इस लुक को पूरा किया है.