Farhan Akhtar की हल्दी पर साली का ऐसा था स्टाइलिश लुक, होने वाली पत्नी दिखीं इस तरह डांस करते हुए, देखें Video

Farhan Akhtar जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस दौरान हल्दी और मेहंदी में उनकी साली और होने वाली पत्नी ने सभी की नजरें अपनी तरफ खींच लीं.

Farhan Akhtar की हल्दी पर साली का ऐसा था स्टाइलिश लुक, होने वाली पत्नी दिखीं इस तरह डांस करते हुए, देखें Video

Farhan Akhtar की हल्दी की रस्म के लुक्स हो रहे हैं वायरल.

Farhan Akhtar Haldi: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी लंबे समय से रही गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ आखिरकार आने वाली 21 फरवरी के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फरहान और शिबानी की शादी की रस्में जोरों-शोरों से चल रही हैं जिसमें बीते दिन ही हल्दी की रस्म पूरी हुई है. हल्दी में फरहान की साली यानी शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर का लुक भी देखने लायक था. अनुषा दांडेकर  (Anusha Dandekar) ने शिबानी और फरहान की हल्दी और मेहंदी के लिए पीले रंग की रफ्फल्ड साड़ी पहनी. इस रफ्फल्ड साड़ी पर वाइट एम्ब्रोइडरी हो रखी है और इसका ब्लाउज स्ट्रैपी डिजाइन का है. अनुषा ने माथा पट्टी और मांग टीका पहना है जो उनके पूरे लुक पर चार चांद लगा रहा है. 

इन रस्मों में बॉलीवुड के नामी सितारों ने भी शिरकत की जिसमें एक्ट्रेस शबीना आज़मी, अमृता अरोड़ा और रिया चक्रबर्ती भी नजर आईं. अमृता ने येलो पैंट्स, टॉप और श्रग को कैरी किया है जिसपर एम्ब्रोइडरी का डिजाइन है. वहीं, अमृता ने अपने बालों को ऊपर पोनी में बांधा है. हाई हील्स, येलो सनग्लासेस और हाथों में सिल्वर बैग लिए अमृता नजर आ रही हैं.  

वहीं, शिबानी ने अपनी हल्दी-मेहंदी में कुछ कम मजे नहीं किए. शिबानी अपनी हल्दी की रात 'आंख मारे' गाने पर जमकर डांस करती दिख रही हैं. शिबानी ने इस वीडियो में येलो आउटफिट पहना है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिबानी और फरहान (Shibani and Farhan) ने हाल ही में साथ वैलेंटाइंस डे मनाया था. इस पोस्ट में फरहान और शिबानी एक-दूसरे के चेहरे का मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ फोटो शेयर करते हुए इस बात का भी जिक्र किया कि ये उनके लिए पहला 'हैप्पी वैलेंटाइंस डे' है और मजाक करते हुए ये भी कैप्शन लिखा कि कपल्स वक्त बीतने के साथ एकजैसे दिखने लगते हैं. हमें तो इस बात का इंतजार है कि ये कपल अपनी शादी पर कैसा दिखता है.