सारा अली खान ने ऐसे घटाया अपना वजन, देखें 96 किलो से 55 किलो तक का सफर, आप भी फॉलो करें उनकी डाइट

आपको बताते हैं सारा अली खान (Sara ali khan) की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी जो न सिर्फ इंस्पायरिंग है बल्कि मोटिवेटिंग भी है. अगर आप भी अपना तेजी से बढ़ता हुआ वजन कम करना चाहते हैं, तो फॉलो करें सारा का वर्कआउट रूटीन और डाइट. 96 से 55 किलो तक आने के लिए सारा (Sara ali khan) ने अपनी डाइट से हटा दीं ये चीजें.

सारा अली खान ने ऐसे घटाया अपना वजन, देखें 96 किलो से 55 किलो तक का सफर, आप भी फॉलो करें उनकी डाइट

आप भी अपना तेजी से बढ़ता हुआ वजन कम करना चाहते हैं तो फॉलो करें सारा अली खान (Sara ali khan) का वर्कआउट रूटीन और डाइट.

नई दिल्ली :

सारा अली खान (Sara ali khan) के फैन्स उनके फैशन सेंस और परफेक्ट फिगर पर फिदा हैं. पर क्या आपको मालूम है कि सारा अली खान हमेशा से इतनी फिट नहीं थीं. एक वक्त ऐसा भी था जब सारा बहुत ज्यादा मोटी हुआ करती थीं. सारा का वजन 96 किलो था. हालांकि सारा ने अपने ऊपर ध्यान दिया और उसी का नतीजा है कि उन्होंने अपना अनबिलीवेबल ट्रांसफॉर्मेशन किया. सारा जैसे बहुत सारे लोग हैं जो कड़ी मेहनत और रेगुलर वर्कआउट से फैट टू फिट जर्नी तय कर सकते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं सारा की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी जो न सिर्फ इंस्पायरिंग है बल्कि मोटिवेटिंग भी है. अगर आप भी अपना तेजी से बढ़ता हुआ वजन कम करना चाहते हैं तो फॉलो करें सारा का वर्कआउट रूटीन और डाइट.

सारा कभी मिस नहीं करतीं अपना वर्कआउट

सारा अली खान (Sara ali khan) के कई सारे मोटीवेटिंग फिटनेस वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं .इन वीडियोज़ को देखकर साफ समझा जा सकता है कि सारा अपने आप को फिट बनाए रखने के लिए रेगुलर वर्कआउट करती हैं और अपना वर्कआउट कभी मिस नहीं करतीं. सारा का मानना है कि वजन कम करने के लिए सबसे जरूरी है वर्कआउट. अगर आप भी सारा की तरह तेजी से अपना वजन कम करना चाहते हैं तो आज से ही अपना वर्कआउट रूटीन शुरू करें. आपको बता दें 96 किलो से 55 किलो तक आने के लिए सारा अली खान ने अपनी लाइफ स्टाइल में काफी चेंजेस किए हैं. अगर आपको भी ट्रांसफॉर्मेशन करना है तो अपनी अनहेल्दी लाइफस्टाइल को बदलना होगा. आप सारा (Sara ali khan) की तरह पिज़्ज़ा की जगह सलाद खाना शुरू करें. आलस की बजाय वर्कआउट से दोस्ती करें. अपने वर्कआउट रूटीन में आप सारा की तरह रनिंग, वॉकिंग, स्विमिंग साइकिलिंग और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग कर सकते हैं.

अपनी डाइट से हटा दें ये चीजें

सारा अली खान (Sara ali khan) ने वेट लॉस के लिए खाने की कुछ चीजें को रिप्लेस कर दिया है. आप भी सारा की तरह अपनी डाइट से शक्कर, आलू और चावल हटा सकते हैं. आप शक्कर की जगह शहद, गुड़ या शुगरफ्री ले सकते हैं. यही नहीं आप चावल को रिप्लेस कर के अपनी डाइट में ब्राउन राइस को शामिल कर सकते हैं.

इन चीजों को डाइट में करें शामिल

वेट लॉस करने के लिए फ्रूट्स खाना बहुत जरूरी है. सारा अपने वर्कआउट के बाद और ब्रेकफास्ट में फ्रूट्स जरूर खाती हैं. आप भी सारा (Sara ali khan) की तरह फलों को अपनी डाइट में शामिल करें. फ्रूट्स खाने से आपको सभी विटामिन और मिनरल मिलते हैं. आप ऑरेंज, एप्पल, अंगूर को डाइट में शामिल कर सकते हैं. 

दिन भर डिटॉक्स वॉटर पिएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डाइजेशन में सुधार करने, वजन घटाने और बॉडी को डिटॉक्स करने के लिए डिटॉक्स वॉटर बहुत फायदेमंद है. इससे ना केवल आप हेल्दी होंगे बल्कि आपके स्किन में भी निखार आएगा.

अन्य खबरें