मॉनसून में छा गया राखी सावंत का स्‍पोर्टी लुक, आप भी इसे फॉलो करके बना सकती हैं Gym Look

राखी सावंत सोशल मीडिया पर कोविड समय में खूब वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल में उन्‍होंने अपने जिम की ग्रे और पिंक ड्रेस के साथ वीडियो शेयर की. राखी के इस अंदाज को देखकर आप भी अपना सकती हैं अपना स्‍टाइलिश जिम लुक.

मॉनसून में छा गया राखी सावंत का स्‍पोर्टी लुक, आप भी इसे फॉलो करके बना सकती हैं  Gym Look

नई दिल्ली:

कोविड के समय में सभी स्‍टार घर पर हैं. ऐसे में फैंस को मनोरंजन के लिए कुछ खास नहीं मिल रहा है. ले‍किन कोविड समय में एक हीरोइन ऐसी हैं. जिन्‍होंने अपने फनी वीडियो और फैशन स्‍टाइल से सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं आइटम गर्ल राखी सावंत की. राखी के फनी वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रहे हैं, लेकिन उनके स्‍टाइलिश जिम लुक को भी लड़कियां खूब पसंद कर रही हैं और उसे फॉलो भी कर रही हैं. इस व‍िडियो में राखी सावंत जिम के बाहर नजर आ रही हैं और उन्‍होंने बेहद ही खूबसूरत जिम आउटफिट पहने हुए हैं. अगर आप भी इस मॉनसून में जिम में फिट होने के साथ स्‍टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो उनका यह लेटेस्‍ट आउटफिट अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं.


ग्रे के साथ पिंक का कॉम्‍बिनेशन 


फैशन एक्‍सपर्ट की मानें तो ग्रे कलर डार्क शेड में आता है, लेकिन मॉनसून जैसे सीजन में यह कलर सबसे बेस्‍ट है. जिम में वर्कआउट करते हुए या मौसम खराब होने पर यह जल्‍दी गंदा नहीं दिखता है. वहीं, यह कलर हर लड़की पर जंचता है. वहीं आप इस कलर में और भी ज्‍यादा स्‍टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो आप दूसरे कलर के साथ कॉम्बिनेशन कर सकती हैं. जैसे राखी सावंत ने अपनी स्‍पोर्ट आउटफिट को स्‍टाइलिश बनाने के लिए इसके साथ पिंक कलर ऑफ सोल्‍डर बबल टॉप कैरी की हुई है. इसके पहनते ही राखी सावंत का आउटफिट एकदम बिल्‍कुल अलग लुक दे रहा है. आप भी ग्रे के साथ डार्क पिंक कलर का कॉम्‍बो कर सकती हैं. 

 ट्रांसपैरंट स्‍पोर्ट आउटफिट


वैसे लोग राखी सावंत को उनके डांस और मुंहफट अंदाज के लिए ज्‍यादा जानते हैं. लेकिन कोविड समय में राखी ने अपने फैंस के बीच अलग इमेज बनाई है. वह अब अपने स्‍टाइल के लिए भी जाने जानी लगी हैं. राखी रोज जिम जाती हैं और उनके आउटफिट बहुत ही स्‍टाइलिश होते हैं. चाहे वह न्‍यूड कलर के आउटफिट में योगा करना हो या फिर ट्रांसपैरंट स्‍पोटर्स ब्रा और लेगिंग्‍स ही क्‍यों ना हो. उनका हर स्‍टाइल इन दिनों सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. आप भी इस मॉनसून में ट्रांसपैरंट स्‍पोटर्स आउटफिट चुन सकती हैं. 

राखी के पिंक स्‍पोटर्स शूज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस को राखी के सबसे ज्‍यादा पिंक स्‍पोटर्स शूज भा रहे हैं. ब्राइट पिंक कलर के यह शूज उनके पूरे आउटफिट में सबसे अलग तो दिख ही रहे हैं,  वहीं इस सीजन में पिंक कलर पसंद भी खूब किया जाता है. एक्‍ट्रेस राखी सावंत ने अपने पिंक कलर के शूज को अपने बबल पिंक ड्रेस से मैच किया है.