Pregnancy Fashion Tips: प्रेगनेंसी में कैसे दिख सकती हैं स्टाइलिश, नेहा धूपिया के नये लुक से लें टिप्स

Pregnancy Fashion Tips: प्रेग्रेंसी के दौरान दिखना चाहती हैं स्पेशल, तो नेहा धूपिया की इन वायरल फोटोज से ले सकती हैं टिप्स और दे सकती हैं खुद को एक नया लुक.

Pregnancy Fashion Tips: प्रेगनेंसी में कैसे दिख सकती हैं स्टाइलिश, नेहा धूपिया के नये लुक से लें टिप्स

Pregnancy Fashion Tips: प्रेग्नेंसी में लें नेहा धूपिया से स्टाइल इंस्पिरेशन

नई दिल्ली:

Pregnancy Fashion Tips: प्रेग्रेंसी (Pregnancy) के समय जहां महिलाएं अपने खान-पान का विशेष ख्याल रखती हैं, वहीं वे उस पल को भी यादगार बनाने के लिए कई तरह के तरीके आजमाती हैं. ज्यादातर महिलाएं इस समय को और भी खास बनाने के लिए फोटोशूट की मदद लेती हैं, तो कई खास पहनावे और वीडियो शूट की मदद से इस मेमोरी को और भी स्पेशल बनाने की कोशिश करती हैं. अगर आप भी इस टाइम को खास बनाना चाहती हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल नेहा धूपिया की फोटोज से आप कुछ टिप्स ले सकती हैं, जो आपको प्रेग्रेंसी (Pregnancy) के समय खूबसूरत दिखने में मदद करेगीं.

ड्रेस सिलेक्ट करने में परेशानी (Trouble Selecting A Dress)

मां बनना एक बेहद खूबसूरत और खास अहसास है फिर चाहें वो पहली बार हो या दूसरी बार. इस समय प्रेग्नेंट (Pregnant) महिलाएं खुद को खुश और अच्छा महसूस कराने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं. वे अपने पहनावे का भी खास ख्याल रखती हैं. कई बार जब कहीं बाहर जाना हो तो महिलाएं प्लाजो, सलवार सूट, लैगिंग, कुर्ती और ऐसी ढीली ड्रेस को वेयर करना पसंद करती हैं, जिससे उनका पेट टाइट भी न हो और वेयर की गई ड्रेस झूलती हुई भी ना दिखे. पहनावे को लेकर कई बार महिलाएं परेशानी हो जाती है कि वे ऐसा क्या कैरी करें, जो उन पर खिले. ऐसे में आप कुछ ऐसी ड्रेस की मदद ले सकती हैं, जो अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी कैरी की है.

Pregnancy Fashion Tips: प्रेग्नेंसी में अपने लुक को बना सकती हैं स्टाइलिश  

8qm8c6s8

ये ड्रेस कर सकती हैं ट्राई (You Can Try This Dress)

बता दें कि नेहा धूपिया इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ खास ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो आपके काम आ सकती हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि नेहा इन ड्रेस में कितनी स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आरामदायक महसूस कर रही हैं.

Pregnancy Fashion Tips: प्रेग्नेंसी में इस लुक से अपनी खूबसूरती पर लगाए चार चांद 

4akspvf8

कैरी कर सकते हैं स्ट्रैपी बॉडीकॉन ड्रेस (Strappy Bodycon Dress)

सोशल मीडिया में वायरल इस तस्वीर में नेहा धूपिया ने ब्लैक कलर स्ट्रैपी बॉडीकॉन ड्रेस (Strappy Bodycon Dress) कैरी की है. ये ड्रेस जितनी कंफर्टेबल नजर आ रही है, उतनी ही स्टाइलिश भी दिखाई दे रही है. ये लुक बेहद सिंपल होने के बावजूद किलर लुक दे रहा है. कोई भी प्रेग्नेंट लेडी इस ड्रेस को घर में या बाहर घूमने जाने के लिए आसानी से कैरी कर सकती है, जो आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ ऑसम फील भी कराएगा.

Pregnancy Fashion Tips: स्ट्रैपी बॉडीकॉन ड्रेस कर सकती हैं कैरी 

5hf2r1jg

आप चाहें तो इस ड्रेस के साथ किसी भी तरह के नेकलेस और इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं, इससे आपका लुक कंफर्टेबल के साथ-साथ परफेक्ट भी नजर आएगा.

लुक में बदलाव जरूरी (Change Your Look)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए कई अभिनेत्रियां प्रेग्रेंसी (Pregnancy) के समय अपने लुक्स में बदलाव करती ही रहती हैं. अपनी उम्र के किसी भी पड़ाव में उन्हें खुद को औरों से अलग हटकर लुक में दिखना बखूबी आता है. आप भी खुद अलग लुक के लिए इनके वायरल फोटोज से मदद ले सकती हैं.