पलक तिवारी ने ब्लैक साड़ी में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स कर रहे एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ

पलक तिवारी शिमरी ब्लैड साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

पलक तिवारी ने ब्लैक साड़ी में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स कर रहे एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ

ब्लैड साड़ी में पलक तिवारी खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • शिमरी ब्लैड साड़ी में पलक तिवारी
  • पलक तिवारी का फैशन सेंस कमाल का है
  • पलक तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

पलक तिवारी ने हाल ही में 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. एक्ट्रेस अपने शानदार डांस मूव्स, वॉर्डरोब एक्सपेरिमेंट्स और ब्यूटी लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. पलक तिवारी हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं. उन्होंने हाल ही में एक शिमरी ब्लैड साड़ी में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं. पलक ने साड़ी को उसी रंग और पैटर्न के स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ पेयर किया. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद अट्रैक्टिव लग रही थीं. ब्लाउज के नेकलाइन पर भी सिल्वर थ्रेडवर्क था. डैंगलिंग इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ करते हुए उन्होंने अपना मेकअप मिनिमल रखा. ढीले बाल, न्यूड लिप टिंट और काजल के साथ पलक ने लुक को पूरा किया.


पलक तिवारी की फ्लोइंग रेड साड़ी हर तरह से शानदार लग रही थी. उनकी प्लेन रेड साड़ी के साथ स्पार्कली रेड हॉलटर्नेक स्ट्रेपी ब्लाउज परफेक्ट लग रहा था. उन्होंन कोई एक्सेसरीज़ नहीं चुनी. अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, पलक ने अपने सिग्नेचर मेकअप को चुना और इसे मिनिमली शीक रखा. उनका ये लुक वेडिंग पार्टी के लिए परफेक्ट है.


क्या आपको कुछ महीने पहले पलक तिवारी की ऑल-बेज साड़ी याद है? एक्ट्रेस ने इस लुक में सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने ड्रेप को एक शानदार फुल-स्लीव वाले ब्लाउज के साथ टीम्ड किया, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और एम्बेलिशमेंट थे. मेटैलिक लिप कलर के साथ मिनिमल मेकअप और शिमरी आईलिड्स ने पलक के एथनिक लुक को पूरा किया.


पलक तिवारी अपने शानदार लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com