Raksha Bandhan 2021 : राखी है आने वाली, फिर कुछ इस अंदाज में भाई के कुर्ते से मैच करें अपना शरारा

Raksha Bandhan : भले ही आप ये त्योहार कहीं बाहर सेलिब्रेट नहीं कर सकते लेकिन घर पर भाई-बहन स्टाइलिश ड्रेसेस पहनकर इस फेस्टिवल को पूरे एक्साइटमेंट के साथ मना सकते हैं.

Raksha Bandhan 2021 : राखी है आने वाली, फिर कुछ इस अंदाज में भाई के कुर्ते से मैच करें अपना शरारा

रक्षाबंधन पर भाई-बहन डार्क और लाइट कलर का कॉम्बिनेशन बनाकर ड्रेस पहन सकते हैं.

नई दिल्‍ली :

Raksha Bandhan 2021 : आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं.  कोविड के हालात में वैसे तो सभी फेस्टिवल्स का क्रेज थोड़ा कम हो गया है लेकिन भाई बहन के प्यार भरे रिश्ते में कोविड का असर भी फीका नज़र आ रहा है. भले ही आप ये त्योहार कहीं बाहर सेलिब्रेट नहीं कर सकते लेकिन घर पर भाई बहन स्टाइलिश ड्रेसेस पहनकर इस फेस्टिवल को पूरे एक्साइटमेंट के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं. Rakshabandhan के दिन आप और आपका भाई हर साल की तरह ही इस बार भी खास लग सकते हैं और इसके लिए बॉलीवुड के स्टाइलिश भाई-बहनों से Inspiration लिया जा सकता है.

अगर आप रक्षाबंधन पर कुछ खास डिजाइन कराने के बारे में सोच रहे हैं तो बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान के लेटेस्ट ड्रेस डिजाइन को फॉलो कर सकते हैं. हाल ही में सैफ अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट तो अपनी बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सोहा ने  Black और Golden चूड़ीदार सूट में नज़र आ रही हैं वहीं सैफ ने एंब्रॉयडरी वाला Teal ब्लू कलर का कुर्ता कैरी किया हुआ है. वही अगर फूल ऑन फेस्टिव लुक  चाहते हैं तो ऐक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान की तरह लकड़े लाइट शेड का ज़री वाला कुर्ता पजामा पहन सकते हैं और लड़कियां सारा की तरह सार्क शेड का अनारकली सूट पहन कर एलिगेंट और स्टाइलिश दिख सकती हैं.

आप चाहें तो इस बार आप कलर थीम को भी फॉलो कर सकते हैं. भाई और बहन कोई एक कलर चूज करें या फिर पूरी फैमिली एक ही रंग के कपड़े पहनकर कूल लुक पा सकती है. आप कलर कॉम्बिनेशन में भी जा सकते हैं. अगर किसी वजह से आप रक्षाबंधन पर नया ड्रेस न ले पाए हैं तो भी आप ट्रेंडी लुक पा सकते हैं. उसके लिए आपको करना ये होगा कि इस बार आप अपने पुराने Festive dresses को Re-use कर सकते हैं. अगर आपके पास कोई डार्क शेड लहंगा या भारी सूट रखा हो, जिसे आप पहले पहन चुकी हों तो इस बार उसे कुछ डिफ्रेंट लुक देने के लिये किसी अच्छे कलर कॉम्बिनेशन के साथ ट्राई करें. ये आपको बिल्कुल नया लुक देगा वहीं लड़के भी अपनी या अपने पापा की अलमारी दे कोई प्लेन शेरवानी किसी अच्छे स्टॉल के साथ पहन कर खुद को स्पेशल फील करा सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com