नीना गुप्ता ने इस खास वजह से एक दम तैयार होकर फैन्स के साथ शेयर किया यह Video, कहा...

यह एक खूबसूरत नीले रंग की टी-शर्ट है और काफी सिंपल और खूबसूरत है. साथ ही नीना (Neena Gupta) इस टी-शर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

नीना गुप्ता ने इस खास वजह से एक दम तैयार होकर फैन्स के साथ शेयर किया यह Video, कहा...

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना यह वीडियो शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) आज बेहद ही अच्छे मूड में हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में एक कुरियर रिसीव किया है, जिसमें उनकी नई टी-शर्ट (New T-Shirt) है, जो उन्होंने कुछ दिन पहले ऑर्डर की थी. यह एक खूबसूरत नीले रंग की टी-शर्ट है और काफी सिंपल और खूबसूरत है. साथ ही नीना (Neena Gupta) इस टी-शर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

रविवार को नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें वह अपनी नई टी-शर्ट और डेनिम में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी टी-शर्ट को खूबसूरत नेकपीस के साथ पेयरअप किया है. 

अपने इस वीडियो में नीना ने कहा, ''हैलो दोस्तों मेरे पास आज कुछ नया नहीं है बताने के लिए क्योंकि कुछ हो ही नहीं रहा है. सबकुछ पुराना है. हम लोग अपने घरों में बंद हैं. कभी-कभी मेरा बात करने का मन नहीं करता. बस मुझे आप लोगों को अपनी ये नई टी-शर्ट दिखानी थी, जो मुझे आज कुरियर से मिली है. बहुत दिनों बाद मैंने कुछ नया पहना है. इस वजह से सोचा कि आप लोगों को बताऊं''. 

Bas t shirt dikhani thi

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

वहीं उन्होंने आज सुबह भी खुद की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पहाड़ों में मौसम का मजा लेते हुए अपने घर के बगीचे में खड़ी दिखाई दे रही हैं. 

Jab tak hai saans le lun

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि नीना गुप्ता अपने पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर में हैं. वह कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले मुक्तेश्वर गईं थीं.