इस वेडिंग सीजन में इन आर्ट्स से सजाएं अपने नेल्‍स

इस वेडिंग सीजन में इन आर्ट्स से सजाएं अपने नेल्‍स

नयी दिल्‍ली:

हाथों की खूबसूरती सिर्फ उनकी कोमलता पर ही निर्भर नहीं करती, बल्कि नेल्‍स की शेप, नेलपॉलिश और इनकी केयर पर भी बहुत जरूरी है. वैसे नेल्‍स को स्‍टाइलिश लुक देने के लिए कई तरह के आर्ट्स मौजूद हैं. भीड़ में अलग दिखने के लिए और कुछ नया अपनाने के लिए ये जरूर ट्राई करें.

अगर आपकी ड्रेस काफी सिम्‍पल है तो इसका स्‍टाइलिश लुक देने के लिए आप करलरफुल नेल पेंट ट्राई कर सकती हैं. आप चाहें तो शाइनर नेलपेंट से अपने नेल्‍स को बेहद खूबसूरत लुक दे सकती हैं.
 


नेल आर्ट हमेशा से ही गर्ल्‍स की फेवरेट रही है. आप किसी अच्‍छे पार्लर से नेल आर्ट करवा सकती हैं. इसमें फ्लावर, नग, बीड्स, स्टोन और स्‍वारोस्‍की के काफी अच्‍छे स्‍टाइल मौजूद हैं.
 

...तो आपके नेल्‍स ऐसे दिखेंगे खूबसूरत और एकदम व्‍हाइट.

अगर आपको नेल्‍स काफी बड़े रखने का शौक है तो आप नेल एक्‍स्‍टेंशन ट्राई कर सकती हैं. इसमें नेल्‍स के शुरूआती हिस्‍से पर डिजाइन बनाकर इनको स्‍टाइलिश लुक दिया जाता है.
 

किसी खास फिंगर को स्पेशल लुक देने के लिए आप नेल पियर्सिंग भी करवा सकते हैं. इसमें नेल्स में छेद करके बाली या घुंघरू से सजाया जाता है, जिससे नाखून बेहद अट्रेक्टिव नजर आते हैं.
 

थ्री डी नेल आर्ट से भी नेल्‍स को सजाया जा सकता है. पार्टी, शादी के लिए ये काफी पसंद की जाती है. आर्टिफिशियल लीफ, फ्लावर्स, पर्ल, स्टार्स से नेल्‍स को सजाकर ट्रेंडी लुक दिया जा सकता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com