आइवरी लहंगे में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं मृणाल ठाकुर, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

मृणाल ठाकुर एथनिक आउटफिट में हमेशा बेहद खूबसूरत लगती हैं

आइवरी लहंगे में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं मृणाल ठाकुर, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

खास बातें

  • आइवरी-टोंड लहंगे में बेहद स्टनिंग लग रही हैं मृणाल
  • मृणाल ठाकुर का फैशन सेंस कमाल का है
  • एक शानदार आइवरी लहंगे में मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर अपने शानदार स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फेस्टिव्स, वेडिंग सेलिब्रेशन या रेड-कार्पेट के लिए आउटफिट्स की उनकी पसंद हमेशा शानदार होती है. मृणाल ठाकुर के एथनिक वॉर्डरोब चॉइस को उनके फैन्स ने हमेशा सराहा है. मृणाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने आइवरी और गोल्ड टोन्ड लहंगा चुना, जिसमें आइवरी के बेस पर गोल्ड में फ्लोरल मोटिफ के साथ बॉडी-फिट बॉटम था. उन्होंने इसे सिमिलर फलोरल प्रिंट में एक स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ पहना था. उनके मेकअप में काजल, एम्पल मस्कारा, वेल-कॉन्टूर्ड चीक्स और न्यूड ग्लॉसी लिप्स शामिल थे. इस आउटफिट के साथ मृणाल ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे.

हाल ही में अबू जानी संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक करते हुए मृणाल सुनहरे रंग के एम्बेलिश्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके आउटफिट में इंट्रिकेट थ्रेडवर्क और मिरर एम्बेलिशमेंट के साथ शॉर्ट-स्लीव ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ और उसी कलर पैलेट और पैटर्न में एक गॉर्जियस लहंगा शामिल था. ग्लैमरस मेकअप के साथ मृणाल ने अपने लुक को हैवी चोकर नेकलेस, मांग टीका और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया.

मृणाल ने हाल ही में जो गॉर्जियस आउटफिट पहना था, वह डीप पर्पल कलर का था और उसके चारों तरफ पेस्टल फ्लावर थे. यह डिज़ाइनर लेबल सना बर्रेजा से था और इसमें पट्टी बॉर्डर के साथ डीप वी-नेकलाइन के साथ एक शॉर्ट-स्लीव्ड ब्लाउज और स्लीव्स पर डेलिकेट ज़री का वर्क थाय आउटफिट में एक ही पैटर्न और कलर शेड में एक फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट शामिल था. मृणाल ने आउटफिट के साथ ब्रीज़ी दुपट्टा कैरी किया और चोकर नेकलेस और ईयरिंग्स के साथ अपने एथनिक लुक को कम्पलीट किया. मृणाल ने अपने मेकअप को मिनिमल ग्लैम रखा था.

मृणाल ठाकुर की एथनिक चॉइस टॉप नॉच पर है. क्या हमें और प्रूफ चाहिए?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com