मौनी रॉय ने योग करते हुए अपनी Pics की शेयर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) को सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोग फॉलो करते हैं और बहुत से लोग उनके फैन हैं. वह हमेशा ही अपने लुक्स और डांस वीडियो से फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

मौनी रॉय ने योग करते हुए अपनी Pics की शेयर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

मौनी (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर ये पिक्स शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

टीवी के सीरियल 'नागिन' (Nagin) से खूब मशहूर होने के बाद अब एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड में भी धूम मचा रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) को सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोग फॉलो करते हैं और बहुत से लोग उनके फैन हैं. वह हमेशा ही अपने लुक्स और डांस वीडियो से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. इसी बीच हाल ही में मौनी ने खुद की योग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मौनी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) इन तस्वीरों में एक गार्डन में बैठी हुई नजर आ रही हैं और योग मैट पर योग करते हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर के योगा पैंट्स और साथ में ग्रे कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. मौनी ने एक साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अलग-अलग योगासन करते हुए नजर आ रही हैं. 

मौनी इन तस्वीरों में खुले बालों में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उन्होंने इससे पहले अपनी कुछ अन्य पिक्स भी शेयर की थीं, जिनमें वह पेड़ को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि टीवी सीरियल नागिन से पहले वह ''देवों के देव महादेव'' और ''क्योंकि सांस भी कभी बहु थी'' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं और अब वह पड़े पर्दे पर भी फैन्स का दिल जीत रही हैं.