Monalisa ऑरेंज कलर के साड़ी में लग रही हैं ट्रेडिशनल, आप भी करें उनके नवरात्रि लुक को रिक्रिएट

Monalisa instagram : मोनालिसा अपने नवरात्रि लुक से लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही हैं. वह रोज एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल अवतार में फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं जिसको देखकर उनके फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं कमेंट बॉक्स में.

Monalisa ऑरेंज कलर के साड़ी में लग रही हैं ट्रेडिशनल, आप भी करें उनके नवरात्रि लुक को रिक्रिएट

Monalisa ने इस साड़ी के साथ अपने मेकअप को बहुत ही सिंपल रखा है.

Monalisa Navratri look : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर स्टार एक्ट्रेस मोनालिसा वैसे तो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने नवरात्रि लुक (Navratri look) से लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही हैं. वह रोज एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल अवतार में फोटो इंस्टाग्राम (Monalisa instagram) पर साझा कर रही हैं जिसको देखकर उनके फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं कमेंट बॉक्स में. तो चलिए देखते हैं ऑरेंज कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी में मोनालिसा के लुक की खासियत.

मोनालिसा ट्रेडिशनल लुक | Monalisa Traditional look

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी कलाकार हैं. इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर है. मोनालिसा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी को सीधे पल्ले में कैरी किया है. उन्होंने हाफ बाजू वाली ब्लाउज पहनी है जिसपर थ्रेड वर्क का बॉर्डर बना हुआ है चौड़ा. 

मोनालिसा ने इस साड़ी के साथ अपने मेकअप को बहुत ही सिंपल रखा है. इसके साथ मोना ने मोतियों वाली ज्वैलरी कैरी की है जिसमें उन्होंने मांगटिका, कानों में मोती वाली ईयररिंग, गले में चोकर और हाथ में हथप्लानी पहनी है. वहीं, माथे पर लाल बिंदी उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा है. मोनालिसा का पूरा लुक उनको भारतीय नारी का छवि को उकेर रहा है. ऐसे में आप भी इस लुक को रिक्रिएट करके लोगों से तारीफ बटोर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com