Miss Universe हरनाज संधु को फैंस ने कहा मोटा तो उन्होंने बताया इस बीमारी से हैं पीड़ित, जानिए कौन सा है ये रोग

Miss Universe हरनाज संधु ने आखिरकार वजन बढ़ने और ट्रोलिंग को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया है.

Miss Universe हरनाज संधु को फैंस ने कहा मोटा तो उन्होंने बताया इस बीमारी से हैं पीड़ित, जानिए कौन सा है ये रोग

Harnaaz Sandhu को पिछले कई दिनों से वजन बढ़ने के चलते बॉडीशेम किया जा रहा है.

खास बातें

  • हरनाज संधु 2021 में मिस यूनिवर्स बनी थीं.
  • उनकी हालिया फोटो पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया.
  • आखिर में हरनाज ने अपनी बीमारी का खुलासा कर दिया है.

Miss Universe: पिछले कई दिनों से मिस यूनिवर्स हरनाज संधू अपने वजन के चलते लगातार ट्रोल हो रही थीं. साल 2021 में हरनाज संधु (Harnaaz Sandhu) भारत के लिए पूरे 22 सालों बाद मिस यूनिवर्स का ताज लेकर आई थीं. तब जिन लोगों ने हरनाज को सराहा था आज वही उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. आएदिन हरनाज को 'मोटा' कह कहकर चिढ़ाया जाने लगा है जिससे परेशान होकर हरनाज को अपनी इस बीमारी का खुलासा करना पड़ा. असल में हरनाज हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में हाल्टर नैक का गाउन पहने नजर आई थीं. इस इवैंट की फोटो और वीडियो लोगों ने देखी तो उन्हें प्लस साइज मॉडल और मोटी वगैरह कहने लगे.

जिस बीमारी से हरनाज गुजर रही हैं वो एक पाचन संबंधी रोग है जिसमें छोटी आंत में सूजन तक हो जाती है और शरीर पोषक तत्वों को एब्जॉर्ब नहीं कर पाता. इसमें ग्लूटन युक्त चीजें भी नहीं खाई जा सकतीं. इतना ही नहीं इस बीमारी में बोन डेनसिटी कम होना और गर्भधारण से संबन्धित दिक्कत भी हो सकती है. वहीं, शरीर का वजन बढ़ना (Weight Gain) और घटना भी इस बीमारी के लक्षणों में शामिल है. 

आखिर में इस ट्रोलिंग के जवाब में हरनाज ने बताया, "मैं उन लोगों में से हूं जिसे पहले इसलिए बुली किया गया कि 'वह बहुत पतली है' और अब यह कह कर बुली किया जा रहा है 'वह कितनी मोटी है'." हरनाज ने चंडीगढ़ में हो रहे एक इवैंट में इस बात का खुलासा किया. हरनाज ने यह भी कहा कि "किसी को नहीं पता कि मुझे सिलिएक रोग है और मैं गेंहू समेत कई चीजें नहीं खा सकती." इसी रोक के चलते हरनाज का वजन अचानक बढ़ा हुआ नजर आ रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवॉर्ड शो में कियारा, जाह्नवी और रणवीर सिंह ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा