Vani Kapoor Style : सेक्सी के साथ दिखना है ग्रेसफुल, तो ट्राई करें वाणी कपूर का ये मैक्सी लुक

अगर आप भी वाणी कपूर की तरह मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ यूनिक और कूल दिखना चाहती हैं तो डीप नेकलाइन के साथ जॉर्जेट फैब्रिक का स्लीवलैस मैक्सी लुक ट्राई कर सकती हैं. ये आपको एलिगेंट और ग्रेसफुल दिखने में मदद करेगा.

Vani Kapoor Style : सेक्सी के साथ दिखना है ग्रेसफुल, तो ट्राई करें वाणी कपूर का ये मैक्सी लुक

वाणी कपूर पर रफ्ल्ड वेस्ट ऑरेंज फ्लोर लेंथ स्लीवलैस मैक्सी ड्रेस खूब फब रही है.

नई दिल्‍ली :

style : ड्रेस चाहे जो भी हो लड़कियां उसमें परफेक्ट दिखने का कोई भी मौका नहीं छोडतीं, और परफेक्ट ड्रेस के साथ अगर कॉन्फिडेंस और थोड़ी सी स्टाइल का तड़का लगा दिया जाए तो पर्सनालिटी में अलग ही ग्रेस नज़र आने लगता है. हाल ही में एक ऐसी ही बेहद स्टाइलिश और ग्रेसफुल ड्रेस का कॉन्बिनेशन देखने को मिला बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों में. इन तस्वीरों में वाणी कपूर ने रफ्ल्ड वेस्ट ऑरेंज फ्लोर लेंथ स्लीवलैस मैक्सी ड्रेस कैरी किया हुआ है. नेचुरल मेकअप के साथ हाई पोनीटेल बंधे बालों और बेहद फाइन आई लाइनर ने उनके लुक को कंप्लीट किया हुआ है. अगर आप भी वाणी कपूर की तरह सेक्सी के साथ ही ग्रेसफुल भी दिखना चाहती हैं तो उनका ये नया एक्सपेरिमेंटेड मैक्सी ड्रेस जरूर ट्राई करें, जो आपको स्टाइल देने के साथ-साथ आपके कंफर्ट का भी ख्याल रखेगा.


मैक्सी ड्रेस का नया एक्सपेरिमेंटेड लुक

मैक्सी ड्रेस की बात करें तो भले ही ये ड्रेस काफी समय से फैशन का हिस्सा हो लेकिन वक्त के साथ इस ड्रेस में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए गए हैं. मैक्सी ड्रेस लड़कियों की सबसे पसंदीदा ड्रेस है, वो इसलिए क्योंकि दिखने में ये जितनी क्लासी है उतनी ही पहनने में कंफर्टेबल भी, तो अगर आप भी वाणी कपूर की तरह मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ यूनिक और कूल दिखना चाहती हैं तो डीप नेकलाइन के साथ जॉर्जेट फैब्रिक का स्लीवलैस मैक्सी लुक ट्राई कर सकती हैं. ये आपको एलिगेंट और ग्रेसफुल दिखने में मदद करेगा. ये मैक्सी ड्रेस बाकी मैक्सी से थोड़ा डिफरेंट है क्योंकि इसमें फ्रंट से फ्रिल प्लेट्स है और डीप नेक लाइन के साथ-साथ बैकलेस है जो इसे ज्यादा सेक्सी बना रहा है. आप ओकेज़न के हिसाब से मैक्सी का कलर चूज़ कर सकती हैं. वैसे ऑरेंज, निऑन और हॉट पिंक कलर इन दिनों ट्रेंडिंग है जो आपको ज्यादा हॉट और सेक्सी लुक देगा.

बॉडी टाइप के मुताबिक चुनें मैक्सी ड्रेस

वैसे तो मैक्सी ड्रेस हर किसी पर बहुत खूबसूरत लगती है लेकिन अगर इसे आप अपने बॉडी टाइप के अनुसार पहनेंगी तो आप इस ड्रेस में परफेक्ट दिखेंगी. अगर आप ज्यादा पतली हैं और आपको ऐसा लगता है कि आप पर मैक्सी ड्रेस अच्छी नहीं लगेंगी तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. अगर आपकी कमर ज्यादा पतली है तो आप इन दिनों फैशन में इन एंपायर लाइन वाली मैक्सी ड्रेस चूज़ कर सकती हैं जो आप पर बहुत फबेगी. वहीं अगर आपका वजन थोड़ा सा ज्यादा है तो आप फ्रॉक स्टाइल मैक्सी ड्रेस पहन सकती हैं. ये आपको स्लिम दिखने के साथ-साथ परफेक्ट लुक देने में मदद करेगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com