मलाइका अरोड़ा मुहांसों के छुटकारा पाने के लिए इस आसान घरेलू नुस्खें का करती हैं इस्तेमाल

आंखें और मुंह काफी सेंसिटिव होते हैं. साथ ही चेहरे के मुहांसों पर थोड़ा अधिक मास्क लगाएं. मलाइका ने ये भी कहा कि इस मास्क को हफ्ते में 1 या 2 बार लगाएं और कम से 10 मिनट तक लगा रहने दें.

मलाइका अरोड़ा मुहांसों के छुटकारा पाने के लिए इस आसान घरेलू नुस्खें का करती हैं इस्तेमाल

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ ये नुस्खा शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी केवल अपने ऑनस्क्रीन अपीयरेंस के लिए ही मशहूर नहीं हैं बल्कि साथ ही वो अपने फैशन और स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते हैं. इसके साथ ही सेलेब्स भी अपनी त्वचा और बालों का ध्यान रखने के लिए घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं. सेलिब्रिटी और अपने फैशन स्टाइल के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी अपनी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करना अधिक पसंद करती हैं. 

मलाइका (Malaika) एक्सरसाइज और योगा के जरिए खुद को फिट तो रखती हैं लेकिन अपनी त्वचा का भी अच्छे से खयाल रखती हैं. मलाइका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ घरेलू नुस्खें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर फैन्स के साथ अपनी ग्लोइंग स्किन का राज शेयर किया है. इसके लिए वह 3 चीजों का इस्तेमाल करती हैं.
 
आपको चाहिए
दालचीनी पाउडर - आधा चम्मच
शहद - 1 चम्मच
नींबू का रस- 1 चम्मच

ऐसे करें इस्तेमाल
तीनों चीजों को अच्छे से मिला लें. इसके बाद मुंह पर लगाते वक्त ध्यान रहे कि ये आप अपने मुंह और आंखों पर न लगाएं. दरअसल, आंखें और मुंह काफी सेंसिटिव होते हैं. साथ ही चेहरे के मुहांसों पर थोड़ा अधिक मास्क लगाएं. मलाइका ने ये भी कहा कि इस मास्क को हफ्ते में 1 या 2 बार लगाएं और कम से 10 मिनट तक लगा रहने दें. इसके बाद अपने मुंह को ठंडे पानी से धो लें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंत में अपनी त्वचा पर मोइश्चराइजर या फिर सनस्क्रीन लगाएं.