OMG! मलाइका की इस बेल्ट की कीमत में आ सकता है iPhone

मलाइका अरोड़ा खान की, जो हाल ही में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में व्हाइट शर्ट, बेल्ट और थाई हाई बूट्स में दिखीं. इस पार्टी में उनके एक्स-हसबेंड अरबाज़ खान और बहन अम्रिता अरोड़ा भी थे.

OMG! मलाइका की इस बेल्ट की कीमत में आ सकता है iPhone

आपके एक iPhone की कीमत के बराबर है मलाइका की ये बेल्ट

खास बातें

  • व्हाइट लॉंग शर्ट में मलाइका अरोड़ा खान
  • शर्ट की कीमत लगभग 10 हज़ार के करीब
  • उनके बूट्स भी 49 हज़ार के
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के मेकअप से लेकर आउटफिट्स तक, हर एक चीज़ लग्ज़री होती है. इन लग्ज़री चीज़ों की कीमत का अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है. कुछ दिनों पहले ही रानी मुखर्जी एक लाख की जैकेट में दिखी थीं. वहीं, सुहाना भी अपने पापा शाहरुख के जन्मदिन पर 50 हज़ार की सिंपल व्हाइट टी-शर्ट में नज़र आई थीं. कपड़ों के अलावा भी इस स्टार्स की एक्सेसरीज़ भी बहुत महंगी होती है. 

Reliance के मालिक धीरूभाई अंबानी की Love Story: पत्नी को गिफ्ट की पहली कार, तो कभी खिलाया विदेशी खाना

यहां बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा खान की, जो हाल ही में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में व्हाइट शर्ट, बेल्ट और थाई हाई बूट्स में दिखीं. इस पार्टी में उनके एक्स-हसबेंड अरबाज़ खान और बहन अम्रिता अरोड़ा भी थे. आपको बता दें मलाइका की इस एक बेल्ट की कीमत एक या दो नहीं बल्कि 77 हज़ार की है. डबल जी डिज़ाइन वाली ये बेल्ट लग्ज़री लेबल GUCCI की है. इस बेल्ट की खासियत है इसमें जड़े मोती. ये ब्लैक लेदर से बनी है. 
 

besl

बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हैं 35 साल पहले आई फिल्म 'नदिया के पार' की हीरोइन की बेटी…

इतना ही नहीं, मलाइका की लॉन्ग व्हाइट शर्ट भी लगभग 10 हज़ार के करीब है. वहीं, इनके बूट्स की कीमत भी 49 हज़ार रु. है, जो फिलहाल सेल में अभी 25 हज़ार में उपलब्ध हैं. इनके इन तीनों चीज़ों की अगर कीमतों को टोटल किया जाए तो उनका ये पूरा लुक लगभग 1 लाख 36 हज़ार का है. 
 
विराट-अनुष्का के डांस से रोमांस तक, देखें शादी की पूरी VIDEO एल्बम

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी मुंबई एयरपोर्ट पर 1495 पाउंड (लगभग 1 लाख 30 हजार रुपये) की जैकेट में नज़र आई थीं. 
 
rani

शाहरुख खान के 52वां जन्मदिन पर उनकी बेटी सुहाना ने Givenchy ब्रांड की शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट पहनी थी. देखने में बिल्कुल सिंपल नजर आने वाली इस व्हाइट टी-शर्ट की कीमत 10-20 हजार नहीं बल्कि पूरे 50,219 रु. है. 
 
suhana

देखें वीडियो - ग्रीनाथॉन में मलाइका के ठुमके...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com