एथनिक आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं मलाइका अरोड़ा

लक्मे फैशन वीक में डिजाइनर लेबल भूमिका शर्मा के गरारा सेट में मलाइका अरोड़ा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं

एथनिक आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • लैक्मे फैशन वीक में मलाइका अरोड़ा
  • गरारा सेट में मलाइका अरोड़ा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं
  • एथनिक आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड और खूबसूरत आउटफिट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, खासकर तब जब वह रैंप पर चलती हैं. भूमिका शर्मा के गरारा सेट में एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक किया और सबका ध्यान खींचा. एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं और फैन्स कमेंट कर उनके इस शानदार लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बस्टियर टॉप में जटिल कढ़ाई के साथ एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी, उसने इसे प्लेन रेड घारा बॉटम्स की एक जोड़ी के साथ टीम्ड किया था. आउटफिट के साथ उन्होंने जो जैकेट कैरी की थी, उसमें भी इसी तरह की सिमिलर इंट्रिकेट एम्ब्रॉयडरी दिखाई दे रही थी. मलाइका के खूबसूरत गोल्ड स्टेटमेंट इयररिंग्स और शिम्मरी आईलिड्स के साथ ग्लैमरस मेकअप, हाइलाइटेड चीक्स और विंग्ड आईलाइनर भी ऑन पॉइंट थे.

मलाइका ने हाल ही में डिजाइनर ब्रांड साक्षा और किन्नी से एक अटायर चुनी और फेस्टिव के ड्रेसिंग को मजेदार बना दिया. थ्री-पीस ऑउटफिट में डीप स्क्वायर-कट नेकलाइन के साथ एक प्रिंटेड स्ट्रैपी ब्लाउज़-स्टाइल ब्रालेट शामिल था. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. ये लुक वेडिंग पार्टी के लिए परफेक्ट है. मलाइका ने अपने एथनिक लुक को उभारने के लिए रेड और ग्रीन के शेड्स में फुल-स्लीव फ्लोरल प्रिंटेड केप जोड़ा, जिससे यह एक परफेक्ट स्प्रिंग अटायर बन गया. अभिनेत्री ने ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर ज्वैलरी के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया, जिसमें मांग टिक्का, चोकर नेकलेस और चूड़ियां शामिल थीं.


मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल एक वेडिंग के लिए डिजाइनर लेबल मनीष मल्होत्रा से भारी कढ़ाई वाला आउटफिट चुना. उन्होंने आइवरी में एक खूबसूरत लहंगा स्कर्ट को फुल-स्लीव्ड चोली के साथ पेयर किया, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी. इसमें स्लीव्स पर व्हाइट में फ्लोरल मोटिफ्स थे, जो उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. उनके एमरल्ड चोकर और लॉन्गलाइन स्टडेड नेकलेस ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए.

मलाइका अरोड़ा हर समय फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना जानती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com