विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 29, 2021

जानिये विराट कोहली कैसे रहते हैं सुपरफिट, शेयर किया डाइट प्लान

विराट कोहली अक्सर अपने लुक्स और खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. खेल के साथ-साथ विराट खाने के भी बेहद शौकीन हैं. हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.

Read Time: 4 mins
जानिये विराट कोहली कैसे रहते हैं सुपरफिट, शेयर किया डाइट प्लान
क्रिकेट के साथ खाने के भी शौकीन हैं Virat Kohli, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो
नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. क्रिकेट स्टार और फिटनेस आइकन होने के अलावा, विराट को हमेशा स्पष्टवादी होने के लिए जाना जाता है. विराट कोहली अक्सर अपने लुक्स और खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. खेल के साथ-साथ विराट खाने के भी बेहद शौकीन हैं. बता दें कि विराट अपनी फिटनेस को लेकर भी जाने जाते हैं. क्रिकेटर विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर न सिर्फ क्रिकट जगत में फेमस हैं, बल्कि उनके लाखों फैंस भी उनका फिटनेस सीक्रेट और डाइट प्लान जानना चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम स्टोरी पर खाने से भरी टेबल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे खाने का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं. विराट के सामने टेबल पर कई तरह के व्यंजन दिख रखे हैं, जिन्हें देख शायद आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

v86cnr0o

Benefits Of Spinach: सर्दियों का सुपरफूड है पालक, जानिए इससे मिलने वाले जबरदस्त फायदे

लंदन के एक रेस्टोरेंट में वीगन फुड का आनंद

कुछ समय पहले लॉर्ड्स टेस्‍ट (Lords Test) में भारत की धमाकेदार जीत के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट से ब्रेक पर थे. इस दौरान विराट ने अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ लंदन में एक रेस्‍टोरेंट का रुख किया था. दोनों ने लंदन के एक रेस्टोरेंट में वीगन फुड का आनंद लिया था. अनुष्का ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बेस्ट वेजिटेरियन/वीगन फुड एवर (सबसे स्वादिष्ट शाकाहारी खाना). वहीं, पॉपुलर शेफ रिशिम सचदेवा ने भी सोशल मीडिया पर स्टार कपल के साथ तस्वीर शेयर की थी.

0ddsjeb

Sulaimani Tea Health Benefits: दिनभर की थकान ही नहीं कई दिक्कतों को भी दूर कर सकती है सुलेमानी चाय

फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट विराट कोहली

विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं. हालांकि, उन्हें अच्छा खाना पसंद है, वे अपने द्वारा खाए जाने वाले भोजन की मात्रा स्थिर रखते हैं. वह खाने की मात्रा मापने की विधि का पालन करते है. विराट कोहली अपने प्रत्येक पकवान या भोजन को वजन पैमाने या कप की सहायता से मापते हैं, उनकी ये चीज भी अनुष्का शर्मा के द्वारा ही लोगों को पता चल सकी. अनुष्का अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उनके ऐसे ही एक पोस्ट में विराट पोहा तौलते देखे जा रहे थे.

विराट ने किया सीक्रेट डाइट प्लान शेयर

विराट कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी टीम के साथ मुंबई में क्वारंटीन थे. इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. विराट से उनके एक फैन ने मौका देखते ही उनसे डाइट प्लान पूछ लिया. विराट ने भी बिना देरी किए अपना सीक्रेट डाइट प्लान शेयर कर दिया. विराट ने उन 7 चीजों का जिक्र किया है, जो उन्हें इस उम्र में भी फिट और एक्टिव रखती हैं. विराट ने बताया कि उनकी डाइट में दो कप कॉफी, दाल, किनोवा, खूब सारा पालक, ढ़ेर सारी सब्जियां, अंडे और डोसा शामिल रहता है. इसके अलावा विराट कोहली बादाम, प्रोटिन बार लेते हैं.

फिटनेस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर

आपको बता दें विराट कोहली को आपने अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा होगा. विराट अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर सिक्स पैक एब्स की फोटो शेयर करते रहते हैं. कई बार अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी विराट कोहली को जिम करते हुए देखा गया है. दोनों अपनी फिटनेस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

दिल्ली: ट्रेड फेयर में सजावट के ये आइटम बने आकर्षण का केंद्र, देखिए रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सफेद बालों को काला कर देगी घर पर बनी डाई, कलौंजी के बीजों में मिलाकर लगा लें यह चीज 
जानिये विराट कोहली कैसे रहते हैं सुपरफिट, शेयर किया डाइट प्लान
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Next Article
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;