Kiara Advani की तरह लगना है खूबसूरत तो अपनाएं उनका ये स्किन केयर रूटीन

Skin care tips : कियारा का अभिनय तो लोगों को पसंद आता ही है साथ में उनकी खूबसूरती के भी लोग दिवाने हैं. आज हम बात करेंगे उनकी स्किन केयर रूटीन के बारे में जिसे आपको भी फॉलो करना चाहिए. 

Kiara Advani की तरह लगना है खूबसूरत तो अपनाएं उनका ये स्किन केयर रूटीन

Serum का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए क्योंकि ये आपकी स्किन पर तुरंत चमक लाता है.

Kiara Advani Skin care routine : कियारा अडवाणी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने फिल्म कबीर से लोगों के दिल में जगह बना ली इसके बाद उनकी आई फिल्म शेरशाह (Shershaah) में उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई. उनका अभिनय तो लोगों को पसंद आता ही है साथ में उनकी खूबसूरती के भी लोग दिवाने हैं. आज हम बात करेंगे कियारा के स्किन केयर रूटीन (Kiara beauty tips) के बारे में जिसे आपको भी फॉलो करना चाहिए. 

कियारा का स्किन केयर रूटीन

- आपको बता दें कि कोई भी स्किन केयर प्रोडक्ट (skin care product) इस्तेमाल करने से पहले आप अपनी स्किन टाइप के बारे में जरूर जानें. इसके अनुसार ही कोई चीज अपने फेस पर अप्लाई करें. तभी आपके चेहरे पर नेचुरल चमक बनी रहेगी. अपनी त्वचा के विपरीत प्रोडक्ट लगाने से बुरा असर पड़ता है.

- कियारा कहती हैं कि वो रोज मर्रा के जीवन में चेहरे पर कई तरह के प्रोडक्ट अप्लाई करते हैं. ऐसे में आपको सीरम का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए क्योंकि ये आपकी स्किन पर तुरंत चमक लाता है. ये आपकी स्किन को डीप मॉइश्चराइज करने का काम करता है.

-वर्कआउट रूटीन किसी भी अन्य रूटीन जितना ही महत्वपूर्ण है और यह भी सच है कि वर्कआउट करने से हार्मोन (एंडोर्फिन) रिलीज होते हैं जो त्वचा को जीवित रखते हैं और इसकी चमक में इजाफा करते हैं. इसलिए 4 से 5 दिन व्यायाम जरूर करें.

- दिन की शुरुआत गुनगुने पानी और नींबू के साथ करने से स्वस्थ चयापचय में योगदान होता है, आपकी त्वचा, डाइजेस्टिव सिस्टम को दुरुस्त रखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.