विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2021

Style : कियारा आडवाणी ने दिया परांदा को नया लुक, दोस्त की शादी में आप भी कर सकती हैं ट्राई

Style : अगर आप किसी ट्रेडिशनल ड्रेस में कियारा आडवाणी की तरह किसी फंक्शन या दोस्त की शादी में अपनी हेयर स्टाइल को भी ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं तो परांदे का इस्तेमाल कर सकती हैं.

Style : कियारा आडवाणी ने दिया परांदा को नया लुक, दोस्त की शादी में आप भी कर सकती हैं ट्राई
एक्‍ट्रेस कियारा अडवाणी का परांदा लुक इन द‍िनों खूब पसंद किया जा रहा है.
नई दिल्‍ली:

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उन गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक है जिन्हें उनके फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से जाना जाता है. उनका इंडियन लुक हो या फिर इंडो वेस्टर्न, हर लुक में उनके आउटफिट्स, मेकअप और हेयर स्टाइल चार चांद लगा देते हैं. हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें ब्लैक एंड व्हाइट लहंगे में बहुत सुंदर लग रही हैं. उनकी हेयरस्टाइल इस ड्रेस को और भी ज्यादा ग्लैमरस और ब्यूटीफुल बना रही है. उन्होंने अपने बालों में परांदा लगाते हुए एक लंबी सी चोटी बनाई हुई हैं जो एकदम ट्रेडिशनल लुक दे रहा है. अगर आप भी कियारा की तरह हर अटायर में खुद के बालों को देना चाहते हैं परफेक्ट लुक तो आप भी अपने बालों में लगा सकते हैं परांदा जो इन दिनों ट्रेंड में है.

अगर आप किसी ट्रेडिशनल ड्रेस में कियारा आडवाणी की तरह किसी फंक्शन या दोस्त की शादी में अपनी हेयर स्टाइल को भी ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं तो परांदा का इस्तेमाल कर सकती हैं. ज्यादातर पंजाबियों में इस्तेमाल किए जाने वाले परांदे एथेनिक ड्रेस पर बेहद खूबसूरत लगते हैं. मार्केट में परांदे कलरफुल मिलते हैं इसलिए अगर आप कोई ट्रेडिशनल कलर की ड्रेस वेयर करते हैं तो मैचिंग कलर का परांदा अपनी चोटी में लगा सकती हैं. बालों में परांदा लगाने से आपकी हेयरस्टाइल को डिफरेंट लुक मिलता है और इससे आपके बाल लंबे भी नजर आते हैं. इसके अलावा आप अपने बालों की लेंथ के अकॉर्डिंग अपने बालों की हेयर स्टाइलिंग कर सकते हैं. अगर हेयर स्टाइल को ओकेज़न के हिसाब से चेंज किया जाए तो यकीनन आपका पूरा लुक चेंज हो जाता है. तो चलिए आपको बताते हैं कि किस ओकेज़न में कैसी हेयर स्टाइल आप क्या कर सकते हैं.

1.टॉपनॉट

टॉप नोट ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही अटायर पर अच्छी लगती है. इसे बनाने के लिए आप ब्रश की मदद से अपने पूरे बालों को एकजुट कर लें और फिर सिर के ऊपर एक पोनीटेल बनाकर रबर बैंड या पिन कि मदद से उसे बांध लें. कोशिश करें कि आपकी पोनीटेल सिर कर टॉप पर हो. Gel और Spray की मदद से अपने छोटे बालों को नया लुक दें और चाहे तो फ्रंट के हेयर में फ्लिक्स कर एक अच्छा कट देकर अपनी हेयर स्टाइल बदल सकते हैं

2.साइड प्लेट

आपने अक्सर सेलिब्रिटीज को देखा होगा इंडियन लुक देने के लिए वो एक ही साइड चोटी करते हैं. इसको साइड प्लेट चोटी कहते हैं. एथेनिक ड्रेस के साथ एक ओर की गई चोटी आपको बेहद खूबसूरत लुक दे सकती है.इस चोटी को करते वक्त अगर आप अपने बालों को थोड़ा कर्ल या रोल कराते हैं तो इस हेयर स्टाइल पर चार चांद लग जाएंगे.

3.परांदा

एथेनिक ड्रेस के साथ परांदा बालों पर खूब फबता है. परांदा लगाने से आपके बाल बंधे भी रहेंगे और उन्हें Beautiful और Different लुक भी मिलेगा, जो लगभग हर एथिनिक ड्रेस के साथ सूट करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Style : कियारा आडवाणी ने दिया परांदा को नया लुक, दोस्त की शादी में आप भी कर सकती हैं ट्राई
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com