विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 29, 2023

कैटरीना कैफ के नेचुरल मिनिमल ग्लो को पसंद करते हैं उनके 70 मिलियन फॉलोअर्स

70 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद भी कैटरीना कैफ हमेशा अपने मिनिमल नेचुरल लुक को ही टॉप पर रखती हैं.

कैटरीना कैफ के नेचुरल मिनिमल ग्लो को पसंद करते हैं उनके 70 मिलियन फॉलोअर्स
कैटरीना कैफ के मिनिमल मेकअप लुक के दीवाने हैं उनके 70 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

कैटरीना कैफ की पर्सनैलिटी इलेक्ट्रिफाइंग हैं, लेकिन वह खुद को काफी सिंपल रखना भी पसंद करती हैं. जिससे कई लोग उनकी ओर आसानी से आकर्षित भी हो जाते हैं. उसके चेहरे का नेचुरल ग्लो लोगों को उन्हें पसंद करने के लिए मजबूर कर देता है. चाहे वह उनका सिंपल, कमबैक लुक हो या हैवी मेकअप के साथ ग्लैम लुक हो, हम हमेशा उनके डाई-हार्ड फैन रहेंगे. हालाँकि कैटरीन को मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करना भी बेहद पसंद है, लेकिन हमारे लिए उनके मिनिमल मेकअप से बेहतर कुछ नहीं है. इंस्टाग्राम पर अपने 70 मिलियन फॉलोअर्स पूरा होने का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की. कैटरीना के मिनिमल मेकअप के लिए स्लीक आईलाइनर, काजल और मस्कारा उनके लुक को एलिगेंट बना रहे थे. होठों के लिए, उन्होंने एक लाइट शेड ग्लॉसी लिप कलर चुना. उनके साइड स्वेप्ट स्ट्रेट बाल उन पर जच रहे थे. कैटरीना ने सेल्फी के लिए कैजुअल शीक व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी थी.

कैटरीना कैफ एक ब्यूटी क्वीन हैं और हमें उनका मिनिमल मेकअप बहुत पसंद है. राजस्थान में छुट्टियों के दौरान, उन्होंने लाइट मेकअप लुक कैरी किया था. एक्ट्रेस ने चीक्स पर लाइट कंटूरिंग और होठों पर ग्लॉसी शेड लगाया था. उन्होंने अपने बालों को लो पोनीटेल हेयर स्टाइल दिया था. 

ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ कम मेकअप में भी बेहद खूबसूरत दिखना जानती हैं. एक और हॉलिडे लुक के लिए, एक्ट्रेस ने अपने सिग्नेचर न्यूड ग्लॉसी लिप्स के साथ बेसिक नेचुरल मेकअप का विकल्प चुना. इस बार उन्होंने अपने सिल्की स्ट्रेट बालों को खुला रखा था. कैटरीना ने एक ऑफ-व्हाइट स्वेटर पहना जिसमें रेल और येलो फ्लोरल डिजाइन थे. इस विंटर वियर में बटन-अप फ्रंट, ड्रॉप शोल्डर और वी-नेकलाइन था. एक्ट्रेस ने इसे जींस के साथ पहना था.

कैटरीना कैफ मेकअप के साथ या बिना मेकअप के भी प्योर ब्यूटी गोल्स दे सकती हैं. हम उनके स्टाइलिश लुक्स और परफेक्ट ग्लैम पिक्स को भूल नहीं सकते. उन्होंने यहां ब्लश चीक्स, डार्क आईब्रो, स्मोकी आई, आईलैशेज़ पर मस्कारा और ग्लॉसी रेड लिप्स लगाकर मेकअप को पूरा किया है. वह सेक्विन से सजी इस शीक वन-शोल्डर व्हाइट सीक्विन ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. 

अपनी फिल्म के प्रमोशन इवेंट्स के लिए, कैटरीना ने अपने कमाल के हेयर स्टाइल से समां बांध दिया. उन्होंने होठों पर न्यूड शेड लिपस्टिक लगाकर मेकअप को लाइट रखा था. कैटरीना का ये लुक काफी फंकी है. 

क्या आप भी कैटरीना कैफ को उनके गॉर्जियस लुक्स के लिए फॉलो करते हैं? कैटरीना वास्तव में एक अमेज़िंग दीवा है. कैटरीना आखिरी बार ‘फोन भूत' में नज़र आई थीं. उनकी अगला प्रोजेक्ट, ‘मेरी क्रिसमस', साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खाना खाते ही भागना पड़ता है वॉशरूम? इन 4 चीजों से तैयार डिटॉक्स वॉटर आपके Liver में जमी गंदगी एकबार में कर सकता है साफ
कैटरीना कैफ के नेचुरल मिनिमल ग्लो को पसंद करते हैं उनके 70 मिलियन फॉलोअर्स
World Population Day 2024: क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस, जानिए कौनसे देशों में रहते हैं सबसे कम लोग
Next Article
World Population Day 2024: क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस, जानिए कौनसे देशों में रहते हैं सबसे कम लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;