विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2021

दीपिका सिंह की तरह एक्सरसाइज कर झटपट घटाएं वजन

दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए फिटनेस वीडियो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वो फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं. अगर आप भी तेजी से वजन घटाना चाहते हैं तो दीपिका सिंह की तरह करें वर्कआउट और हो जाएं फिट.

Read Time: 3 mins
दीपिका सिंह की तरह एक्सरसाइज कर झटपट घटाएं वजन
अगर आप भी तेजी से वजन घटाना चाहते हैं तो दीपिका सिंह की तरह करें वर्कआउट और हो जाएं फिट.
नई दिल्‍ली:

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदड़ी यानी दीपिका सिंह के फिटनेस वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में हैं. दीपिका सिंह खुद को फिट रखने के लिए हार्ड वर्कआउट करती हैं. इसी वर्कआउट रूटीन को फॉलो कर दीपिका ने बेटे सोहम के होने के बाद 18 किलो वजन कम किया है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए फिटनेस वीडियो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वो फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं. अगर आप भी तेजी से वजन घटाना चाहते हैं तो दीपिका सिंह की तरह करें वर्कआउट और हो जाएं फिट.

दरअसल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह Agility ladder workout करती हुई दिखाई दे रही हैं. ये एक हाई इंटेंसिटी वर्कआउट है जो बहुत तेजी से और बहुत ज्यादा कैलोरी बर्न करने में आपकी मदद करता है. इसके अलावा क्रॉस ट्रेनिंग के लिए ये किसी भी दूसरी एक्सरसाइज से ज्यादा इफेक्टिव है. अगर आप भी तेजी से वेट लॉस करना चाहते हैं तो Agility ladder workout को अपने एक्सरसाइज रूटीन में जरूर शामिल करें. ये एक बेहतरीन Cardio है जो बॉडी का ओवरआल वेट कम करता है. इस वर्कआउट को करने से आपको एक्सरसाइज के कई benefits मिलेंगे. ये आपकी वर्कआउट स्पीड बढ़ाने के साथ-साथ आपके जॉइंट्स, लिगामेंट्स को मजबूत करने के साथ ही आपके हार्ट और मेंटल हेल्थ के लिए भी फायदेमंद है.

दीपिका सिंह की तरह आप एक लैडर में Ziczac कर एक्सरसाइज कर सकते हैं. ये आपके कोर के लिए शानदार वर्कआउट है. इसके अलावा आप लैडर के बीच से होते हुए फुल राउंड लेकर भी वर्कआउट कर सकते हैं. कुल मिलाकर हम जिन सेलिब्रिटीज के फिगर और फिटनेस के कायल होते हैं वो भी अपने डेली रूटीन में Hard workout रूटीन फॉलो करते हैं. ये कुछ ऐसी Exercises हैं जिनके लिए आपको जिम जाने की जरूरत नहीं है, घर पर ही लैडर से आप बना सकते हैं खुद को फिट.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बच्चों को अनुशासन सिखाने के लिए क्या मारना है जरूरी, जानें इससे क्या पड़ता है बच्चे की मेंटल हेल्थ पर असर
दीपिका सिंह की तरह एक्सरसाइज कर झटपट घटाएं वजन
डॉक्टर ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्नेल म्यूसिन, बेहतर होने के बजाय बिगड़ सकती है त्वचा 
Next Article
डॉक्टर ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्नेल म्यूसिन, बेहतर होने के बजाय बिगड़ सकती है त्वचा 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;