IAS Tina Dabi ने वीडियो शेयर कर बताया कब बढ़ जाती है उनकी खुशी, देखकर आप भी कहेंगे, यह तो मेरे जैसी हैं!

IAS Tina Dabi को बहुत सी चीजों का शौक है, लेकिन उनके इस एक शौक से आप भी पूरा-पूरा खुद को रिलेट कर पाएंगे. 

IAS Tina Dabi ने वीडियो शेयर कर बताया कब बढ़ जाती है उनकी खुशी, देखकर आप भी कहेंगे, यह तो मेरे जैसी हैं!

IAS Officer Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी को इस एक चीज से मिलती है अपार खुशी. 

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी देश की सबसे मशहूर अफसरों में से एक हैं जिनके सोशल मीडिया (Social Media) पर 10 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं. टीना डाबी पिछले कुछ दिनों में अपनी शादी को लेकर भी खासा चर्चा में रही हैं. बता दें कुछ महीनों पहले ही IAS टीना डाबी ने IAS प्रदीप गावंडे ( IAS Pradeep Gawande) से शादी रचाई है. लेकिन, आज टीना की शादी नहीं बल्कि उनकी पसंद-नापसंद चर्चा का विषय है. टीना डाबी (Tina Dabi) को ऐसी बहुत सी चीजों का शौक है जिनसे उन्हें बेहद खुशी मिलती है. 

चेहरे पर कच्चे दूध में मिलाकर लगाई जा सकती है यह एक चीज, निखरी त्वचा पाने का है रामबाण नुस्खा


टीना को शॉपिंग इतनी पसंद नहीं है जितना उन्हें किताबें खरीदना पसंद है. किताबें (Books) खरीदते हुए अपनी वीडियो शेयर कर टीना ने लिखा, "मेरी खुशी, जब किताबों के दाम आधे हो जाते हैं." अगर आप बुक लवर हैं तो आपको भी टीना की ही तरह किताबों पर मिलने वाली छूट बेहद अच्छी लगती होगी. 

किताबों के प्रति अपना प्यार दिखाते हुए टीना ने इस पोस्ट को शेयर किया. तस्वीर में 'अ जेंटलमेन इन मॉस्को' किताब के साथ एक नोट भी लिखा है. वहीं, अपने कैप्शन में टीना (IAS Tina Dabi) ने लिखा है, "यह एक देरी से किया गया पोस्ट है. मैंने पिछले कुछ बीते हुए महीनों में कई किताबें पढ़ीं. मैंने अपने विचार इस पोस्ट में भी लिखे और किताब के कई अंश भी शामिल किए. उम्मीद है कि जितना मुझे यह सब साथ लिखकर अच्छा लगा उतना ही आप भी इस किताब को पढ़कर एंजॉय करेंगे."


टीना डाबी का किताबों के प्रति प्यार तो आपने देख लिया अब उन्हें पेंटिंग करते भी देख लीजिए. टीना को पेंटिंग करके भी बेहद खुशी मिलती है. टीना की पेंटिंग देखकर आपको बिलकुल भी नहीं लगेगा कि वे नौसिखियां हैं या उन्हें पेंटिंग नहीं आती.

वहीं, टीना को तस्वीरें लेना भी पसंद हैं. वे सेल्फी लेना भी पसंद करती हैं और उनकी तस्वीरें देखकर लोग भी बेहद खुश होते हैं तभी तो उनके पोस्ट्स पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स दिखाई पड़ते हैं. 

Vinegar को इन 4 तरीकों से नहीं करना चाहिए इस्तेमाल, बनने की बजाय बिगड़ जाएगा काम

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com