भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं तो इस वेडिंग सीजन में Huma Qureshi के इन लुक्स को करें ट्राई, सबकी मिलेगी तारीफ

Wedding dresses: हुमा का अभिनय तो बेहतरीन है ही साथ में उनकी ड्रेसिंग सेंस भी कमाल की है. आज हम उनके वार्डरोब से कुछ ड्रेसेज का कलेक्शन लेकर आए हैं जिसे आप इन शादियों के सीजन में ट्राई कर सकती हैं. 

भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं तो इस वेडिंग सीजन में Huma Qureshi के इन लुक्स को करें ट्राई, सबकी मिलेगी तारीफ

Huma के वार्डरोब से कुछ ड्रेसेज का कलेक्शन लेकर आए हैं जिसे शादियों के सीजन में ट्राई कर सकती हैं. 

Huma Qureshi looks : हुमा कुरैशी को कौन नहीं जानता है. गैंग ऑफ वासेपुर से प्रसिद्धि पाने वाली इस अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय कौशल से बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली है. उनके एक्टिंग स्किल की जितनी तारीफ की जाए कम है. वह कोई भी किरदार करती हैं उसमें जान फूक देती हैं. उनका अभिनय तो बेहतरीन है ही साथ में उनकी ड्रेसिंग सेंस भी कमाल की है. आज हम उनके वार्डरोब से कुछ ड्रेसेज का कलेक्शन लेकर आए हैं जिसे आप इन शादियों के सीजन में ट्राई कर सकती हैं. 

हुमा कुरैशी की ड्रेसेज

इसमें आप देख सकते हैं हुमा कुरैशी ने लॉन्ग शर्ग के साथ स्कर्ट और क्रॉप टॉप के किया हुआ है. इसके साथ जूलरी के नाम पर केवल ईयररिंग पहनी है और बालों को खुला रखा है सेंटर पार्टीशन करके. 

इस ड्रेस में भी हुमा कुरैशी ने लॉन्ग कोट के साथ पैंट और क्रॉप टॉप पेयर किया हुआ है. जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग कैरी किया है. इसे भी आप वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं ये आपको एक परफेक्ट लुक देगा. 

हुमा का क्रीम कलर का लहंगा चोली और उसके साथ पीले रंग का दुपट्टा शादी के फंक्शन के लिए बेस्ट है. इसमें भी हुमा ने कान में केवल ईयरिंग पहना है और हाथों में बैंगल डालकर पूरे लुक को कंप्लीट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुमा की काले रंग की यह साड़ी जिसमें लीफ वाला बॉर्डर बना है वेडिंग पार्टी के लिए बेस्ट है. इसमें हुमा ने लोअर स्लीक बन बनाया हुआ है और जूलरी में उन्होंने कानों में ईयरिंग पहनी है.