How To Wear Oversized Dress : ओवरसाइज्‍ड है ड्रेस, रिजेक्ट करने से पहले सेलेब से लें टिप्‍स और कुछ यूं करें कैरी

Oversized Dress : एक्‍ट्रेस सारा अली खान और सुजैन खान ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ओवरसाइज टॉप में अपनी फोटो शेयर की है. जिसे देखकर आपको भी यकीनन ओवरसाइज ड्रेस कैरी करने का स्टाइलिश आइडिया मिल जाएगा.

How To Wear Oversized Dress : ओवरसाइज्‍ड है ड्रेस, रिजेक्ट करने से पहले सेलेब से लें टिप्‍स और कुछ यूं करें कैरी

Oversized Dress : अगर आपके पास ओवरसाइज्‍ड शर्ट है तो एक्‍ट्रेस सारा अली खान की तरह फ्रंट नोट लगा सकती हैं.

नई द‍िल्‍ली :

Oversized Dress : तेजी से वजन घटने के बाद क्या आप के भी कुछ कपड़े बहुत ढीले हो चुके हैं. या फिर वॉर्डरोब में कुछ ऐसे कपड़े शामिल हैं जो आपकी साइज से बहुत ज्यादा बड़े हैं. अगर ऐसा है तो जाहिर सी बात है कि आप भी यही सोच सोच कर परेशान होंगी कि अब खुद से ज्यादा बड़ी साइज की ड्रेसस का क्या करें. इन सवालों के जवाब दिए हैं सुजैन खान ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में सुजैन ने एक ओवरसाइज टॉप में अपनी फोटो शेयर की है. जिसे देखकर आपको भी यकीनन ओवरसाइज ड्रेस कैरी करने का स्टाइलिश आइडिया मिल जाएगा.

इन करके पहने ओवर साइज टॉप

सुजैन खान एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर तो अपनी पहचान बना ही चुकी हैं अब एक फैशनिस्टा के रूप में भी खुद को तेजी से स्थापित करती जा रही हैं. पिछले कुछ दिनों से वो ऐसी कुछ पोस्ट शेयर कर रही हैं कि फैन्स उनकी स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं. फिर चाहें वो कोई फैशनेबल ड्रेस का मामला हो या फिर फिटनेस टिप्स हों सुजैन फैन्स के लिए कुछ नई सलाह लेकर मौजूद रहती हैं. हाल ही में सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक पिक शेयर की है. जिसमें वो एक ओवर साइज टॉप पहनी हैं.

ऐसे करें स्टाइल


अगर आपकी वॉर्डरोब में भी ऐसा कोई ओवरसाइज टॉप मौजूद हैं तो सुजैन खान की तरह आप भी उसे इसी तरह कैरी कर सकती हैं. इमेज में साफ नजर आ रहा है है कि टॉप सुजैन को काफी बड़ा है. ढीली ढाली लटकती हुई बाहें, ज्यादा चौड़ाई. उसके बावजूद सुजैन की स्टाइल की तारीफ ही हो रही है. इस पोस्ट को सुजैन ने कैप्शन दिया है टी फॉर ट्यूजडे, ओवरसाइज्ड. इस पिक को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि ओवर साइज ड्रेस भी फैशनेबल लग सकती हैं. इस लुक को पाने के लिए आप भी अपना पुराना ओवरसाइज टॉप चुने. जिस भी जींस के साथ उसे पेयर करें, उसमें टॉप को इन करना न भूलें. साइड से थोड़ा लूज ही रखें. साथ ही लंबी बाहों को सिमिट्रिक प्लेट्स के साथ फोल्ड करके कलाई पर रखें. इस तरह ओवर साइज टॉप को पहन कर आप भी एक नया स्टाइल स्टेटमेंट बढ़ा सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com