सुजैन खान ने इस खास तरीके से अर्सलान गोनी को विश किया बर्थडे, तो लोग बोले- कहो ना प्यार है!

अर्सलान गोनी सुजैन खान के बहुत करीबी दोस्त हैं. वे अक्सर उनके साथ घूमते-फिरते या फिर पार्टीज में स्पॉट होते हैं.

सुजैन खान ने इस खास तरीके से अर्सलान गोनी को विश किया बर्थडे, तो लोग बोले- कहो ना प्यार है!

सुजैन खान ने अर्सलान गोनी को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली :

सुजैन खान (Sussanne Khan) इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार वाइव्स में से एक हैं. सुजैन खान आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. सुजैन खान फिटनेस फ्रीक भी हैं, जिसका सबूत आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा. हाल ही में सुजैन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. इस तस्वीर में वे अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ नजर आ रही हैं.

सुजैन खान ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अर्सलान गोनी को जन्मदिन की बधाई दी है. सुजैन खान इस फोटो में अर्सलान को पकड़े नजर आ रही हैं. दोनों की खुशी इस फोटो में देखते ही बन रही है. सुजैन ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे. मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जहां आपको वो सब मिले जिसके आप हक़दार हैं”. बता दें, अर्सलान गोनी सुजैन खान के बहुत करीबी दोस्त हैं. वे अक्सर उनके साथ घूमते-फिरते या फिर पार्टीज में स्पॉट होते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुजैन और अर्सलान एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं.

सुजैन खान के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक के कमेंट्स आए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने सुजैन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कहो ना प्यार है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘बॉलीवुड को दूसरा ऋतिक रोशन कभी नहीं मिलेगा'.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com