मैरिड लाइफ को बनाना है इंटरेस्टिंग तो इन 4 तरीकों से लाइफ पार्टनर को फील करा सकते हैं स्पेशल

इससे आप भावनात्मक रूप से एक दूसरे के नजदीक आएंगे. हर दिन आपके छोटे-छोटे प्रयास पार्टनर को सम्मानित महसूस कराता है. 

मैरिड लाइफ को बनाना है इंटरेस्टिंग तो इन 4 तरीकों से लाइफ पार्टनर को फील करा सकते हैं स्पेशल

वहीं, आप एक दूसरे की बर्थडे डेट याद रखें. इससे आप एक दूसरे के करीब आएंगे.

Relationship advice :  अपने लाइफ पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए जरूरी नहीं है कि आप वैलेंटाइन डे और बर्थडे का इंतजार करें. आप उसको सामान्य दिनों में भी खास महसूस करा सकते हैं. एक छोटा सा जेश्चर आपके साथी को आपके और करीब ला सकता है. इससे आप इमोशनली एक दूसरे से और ज्यादा कनेक्ट हो सकेंगे. इन्हीं छोटी-छोटी कोशिशों के जरिए आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करा सकते हैं. त्वचा को चमकदार और बेदाग बनाए रखने के लिए रात को फॉलो करें ये स्किन केयर रूटीन

कैसे कराएं पार्टनर को फील स्पेशल 

1-आप बाथरूम में उनके नाम से एक नोट लिखकर रख सकते हैं. सरप्राइज नोट के नाम से. इसके अलावा आप संडे के दिन उनके लिए डिनर औऱ लंच खुद तैयार करें उन्हें अपने हाथों से सर्व करें. 

2-आप संडे के दिन एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करें या फिर उन्हें सरप्राइज नाइट डेट पर ले जाइए. आप पति संग आउटिंग कर सकती हैं लॉन्ग ड्राइव पर जा सकती हैं. 

3- इसके अलावा आप व्हाटसअप या फिर फेसबुक, इंस्टाग्राम पर फोटोज की स्टेटस लगा सकते हैं. इससे उन्हें अच्छा फील होगा. आप अपनी अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरों की अलबम क्रिएट कर सकते हैं. वही, आप उनका मनपसंद डिश ऑर्डर कर सकते हैं.  

4- वहीं, आप एक दूसरे की बर्थडे डेट याद रखें. इससे आप एक दूसरे के करीब आएंगे.आप इन मौकों पर उन्हें मनपसंद गिफ्ट देकर स्पेशल फील करा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.