अगर बनना है शादी की महफिल की जान, तो यूं करें अपनी ज्‍वेलरी का सेलेक्शन

अगर बनना है शादी की महफिल की जान, तो यूं करें अपनी ज्‍वेलरी का सेलेक्शन

नीले और हरे रंग का कंट्रास्ट बरबस ही सबका ध्यान आकर्षित कर लेता है.

नई दिल्‍ली:

शादी से जुड़े इवेंट में पहनने के लिए सही ज्‍वेलरी का चुनाव करना बेहद जरूरी है, क्योंकि एक भी गलत चुनाव आपके पूरे लुक को खराब कर सकता है. अगर आप चाहती हैं कि शादी चाहे जिसकी भी हो पर पार्टी की जान आप ही बनें और सबकी निगाहें आपसे न हटें तो ज्‍वेलरी सेलेक्‍ट करते समय खास सावधानी बरतें. आप व्हाइट गोल्ड में हीरा और पन्ना जड़ित हार या यलो सैफायर जड़ित हार पहन सकती है, जो आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगाएगा.
 
एंटाइस (शोरूम) की क्रिएटिव डायरेक्टर मंजू कोठारी ने शादियों के सीजन में आभूषणों का चयन करने के बारे में ये सुझाव दिए हैं :
 
- दुल्हन पीला सोना और हरे रत्न जैसे पन्ना, तुर्मलिन जड़े आभूषण पहन सकती है, क्योंकि यह उसके सुर्ख लाल जोड़े पर और खिलेगा और उसे आकर्षक लुक देगा.
 

 
- रिसेप्शन की शाम को आप व्हाइट गोल्ड के आसपास जड़े हीरे और बीच में बड़ा सा पन्ना जड़ा हुआ कॉकटेल रिंग पहन सकती हैं.
 
- नीले रंग के परिधान आपके हरे रंग के आभूषण के साथ खूब खिलेंगे, आप चाहे तो कुछ एक्वामैरीन या नीले रंग के तंजेनाइट जड़े रत्न के साथ हरे रंग के आभूषण पहन सकती है. नीले और हरे रंग का कंट्रास्ट बरबस ही सबका ध्यान आकर्षित कर लेता है.
 
- हरे रंग के रत्न जड़े आभूषण लाल, गुलाबी, पीले, नीले और यहां तक कि काले रंग के परिधान पर भी जंचते हैं. आभूषणों का चयन रत्नों के आकार, डिजाइन, धातु का रंग, परिधान का रंग और इसकी कढ़ाई को ध्यान में रखकर ही करें.
 
एजेंसी से इनपुट
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com