विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 10, 2022

Bakrid-2022 : इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के जैसे खुद को करिए इस ईद पर रेडी, हर तरफ बस आप ही रहेंगी छाई

Eid al-Adha looks : यहां पर 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक दिए हुए हैं जिनको फॉलो करके आप खुद को सबसे अलग और खूबसूरत दिखा सकती हैं. 

Read Time: 4 mins
Bakrid-2022 : इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के जैसे खुद को करिए इस ईद पर रेडी, हर तरफ बस आप ही रहेंगी छाई
Eid al-Adha 2022 : इन 5 बॉलीवुड अदाकाराओं की तरह ईद पर हों रेडी.

Bakrid looks 2022 : त्योहार हो पार्टी या कहीं बाहर घूमने जाना हो लड़कियों की सबसे बड़ी टेंशन होती है क्या पहनें, कैसे तैयार हों. उनकी ख्वाहिश होती है कि वो ऐसे सजे संवरे की सबकी निगाहें बस उनपर ही हो. तो ऐसे में आपको  कुछ ऐसे टिप्स दिए जा रहे हैं जिनकी मदद से बकरीद पर रेडी हो सकती हैं. यहां पर 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress eid look) के लुक दिए हुए हैं जिनको फॉलो करके आप खुद को सबसे अलग और खूबसूरत दिखा सकती हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस के ईद लुक

सोह अली खान

सोहा का व्हाइट कलर का प्लाजो सूट बहुत ही सुंदर और सोबर है. इसके साथ उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है. बालों को साइड पार्टीशन करके बांध लिया है.

वहीं, हाथों में गोल्डन कलर का कंगन और कानों में हैवी ईयररिंग. उनका ओवर ऑल लुक ईद के लिए बेस्ट है. और यह आपको ट्रेडिशनल भी दिखाने का काम कर रहा है. तो आप इस लुक को जरूर ट्राई करें.

गौहर खान

वहीं, गौहर खान का येलो और ग्रीन कलर का शरारा सूट भी बकरीद के लिए परफेक्ट है. इसमें उन्होंने येलो कलर का हैवी दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है.

और गले में गोल्डेन पेंडेंट वाला नेकपीस और कान में गोल्डन कलर का झुमका. उनका ओवर ऑल लुक बेहद ही खूबसूरत और एलीगेंट है. आप इस तरीके से भी बकरीद पर खुद को तैयार कर सकती हैं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का सफेद रंग का शरार सूट भी सबसे हटकर है. यह आपको भीड़ से अलग दिखाने का काम करेगा. इसमें कंगना ने व्हाइट कलर की मोतियों वाली चोकर पहनाी है.

और कानों में भी इसी से मैच करती हुई जूलरी कैरी की है. मेकअप बहुत ही लाइट किया हुआ है. यह आपको परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक देगा.

हिना खान

हिना खान की एलो ड्रेस आपको माडर्न प्लस ट्रेडिशनल दोनों दिखाने में मदद करेगी. इसमें आप देख सकती हैं क्रप टॉप जिसपर जरी का काम किया हुआ है और प्लेन शरारा के साथ फुल लेंथ श्रग जिसपर भी पूरा जरी का काम किया हुआ है.


 

खूबसूरत बनाने का काम कर रही है. गले में हीना ने सफेद रगं का चोकर पहना है औ बालों को बीच मांग निकालकर लोअर पोनी की है.

कृति सेनन

अगर आप नई नवेली दुल्हन हैं तो आपके लिए कृति सेनन का यह लुक परफेक्ट है. इसमें उन्होंने हैवी लहंगा पहना हुआ है जिसका रंग क्रीम है. पूरे लहंगे पर जरी का काम किया गया है.

इसके साथ कृति ने गले में चोकर, तीन लरी वाली नथ, हथ पलानी और बालों की बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टीशन करके दोनों तरफ से ट्ववीस्ट करके पीछे की तरफ पिनअप कर दिया है. तो ये रहे आपकी ईद के लिए परफेक्ट लुक जिसे आजमा कर खुद को सुंदर दिखाने का काम कर सकती हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खाली पेट पिएंगे अदरक वाला पानी तो चेहरे की चमक बढ़ेगी और शरीर की चर्बी गलेगी फास्ट
Bakrid-2022 : इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के जैसे खुद को करिए इस ईद पर रेडी, हर तरफ बस आप ही रहेंगी छाई
इस चीज में जायफल मिलाकर पीने से पेट और स्किन की बिगड़ी हालत जाएगी सुधर, और भी मिलेंगे फायदे
Next Article
इस चीज में जायफल मिलाकर पीने से पेट और स्किन की बिगड़ी हालत जाएगी सुधर, और भी मिलेंगे फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;