Amazon Great Indian Festival 2023 : फैशन और ब्यूटी प्रॉडक्ट पर धमाकेदार डील, ना छोड़े ये मौका, 80% तक की है छूट

Amazon Great Indian Festival: अब बिना देर किए जल्दी से खरीदिए अपने फेवरेट ब्रांड्स की चीजें, मिल रही है बंपर छूट.

Amazon Great Indian Festival 2023 : फैशन और ब्यूटी प्रॉडक्ट पर धमाकेदार डील, ना छोड़े ये मौका, 80% तक की है छूट

Amazon Great Indian Festival: सेल में मिल रही हैं ग्रेट डील्स.

खास बातें

  • अमेज़ॉन बंपर डिल आ चुका है.
  • अब अपने पसंद की चीजें खरीदिए बेझिझक.
  • इस त्योहार को बनाएं और भी खास.

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: रक्षा बंधन और गणेश चतुर्थी के साथ भारत में त्योहार का सीजन पूरे जोर-शोर से शुरू हो गया है. अब नवरात्रि, दशहरा और दिवाली के बाद क्रिसमस और नया साल भी आने वाला है. ऐसे में आपके पास वो मौका आया है जब आप अपने नए परिधानों के साथ इन त्योहारों में शिरकत करें. और ये त्योहार इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि ये अपने प्रियजनों को उपहार देने का भी समय है. और 8 अक्टूबर 2023 से शुरू होने वाला अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आपके सभी उपहार संबंधी जरूरतों को पूरा करेगा. इसके अलावा ऑफर पर शानदार छूट भी मिलेगा जिससे आप कम खर्च में ज्यादा खरीदारी कर सकते हैं.  तो यहां फैशन और ब्यूटी पर कुछ शानदार डिल देखने को मिलेंगे जिन्हें आप आगामी बिक्री सीजन के लिए बुकमार्क कर सकते हैं. आपको बता दें कि प्राइम डे सदस्यों के लिए बिक्री 7 अक्टूबर से शुरू होगी. तो चलिए जानते हैं किसपर कितने की है छूट.

अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 70% की छूट पर मिल रही हैं Hush Puppies और Mochi जैसी ब्रांड डील्स

फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर डालें एक नजर

1. एथनिक वियर कुर्ते और कुर्ता सेट पर न्यूनतम 55% की छूट

अगर आपको ब्रांडेड कपड़ों का शौक है तो बीबा, ऑरेलिया, डब्ल्यू जैसे सर्वश्रेष्ठ एथनिक वियर ब्रांडों के पास आपके लिए सुपर डील और छूट है. इसलिए अगर आप किसी सेलिब्रिटी लुक से इंस्पायर्ड हैं, तो अब खरीदारी करने का समय आ गया है. 

2. Classic Denims At INR 999

डेनिम सबसे आरामदायक और सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़ों में से एक है जिसपर आपको भारी छूट पर मिल रही है. जानकर हैरानी होगी कि डेनिम ब्रांड जैसे लेविस, वेरो मोडा, ये सब भी 999 रुपये से भी कम में उपलब्ध हैं. तो चलिए अब अपने कैज़ुअल वॉर्डरोब को नया रूप दीजिए.

3. महिलाओं के जूतों पर है 60% तक की छूट

अमेज़ॉन का ये सेल महिलाओं के लिए फुटवियर के कई ऑप्शन्स लेकर आया है. बाटा, मेट्रो, क्लार्क्स और जैसे ब्रांडों से आप एथनिक फ्लैट्स से लेकर ग्लैमरस हाई हील्स और स्नीकर्स तक सब कुछ 60% तक की छूट पर पा सकते हैं. तो, बिक्री का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं और आने वाले उत्सवों के लिए कुछ जोड़े स्टॉक कर लें. 

4. Up To 75% Off On Sunglasses

सनग्लासेस का शौक तो आपको जरूर होगा. अगर आप ओकले, रेबैन जैसे लोकप्रिय ब्रांड के सनग्लासेस लेना चाहते हैं तो अब आपको इस पर 75% तक की छूट मिल रही है. तो दी कीजिए कहीं मौका हाथ से ना चला जाए.

5. फैशन ज्वेलरी पर 80% तक कि छूट

एथेनिक सीजन शुरू हो रहा है तो एथेनिक आउटफिट से मैच होती ज्वेलरी पहनना तो बनता है. अब आपको अपनी मनपसंदीदा झुमके और कई ज्वेलरी सेट्स पर शानदार छूट मिल रही है तो जल्दी से कार्ट में भरिए ये चीजें.

6. घड़ियों पर 80% तक बेशुमार छूट

टाइटन, फॉसिल, फ्रेंच कनेक्शन जैसे ब्रांडेड घड़ियों और स्मार्टवॉच पर भारी छूट है. तो जल्दी से अपने मनपसंद के ब्रांड की घड़ी चुनें और इस त्योहार के सीजन में एक फैशन स्टेटमेंट बनाएं. 
 

7. हैंडबैग पर 80% तक की छूट

महिलाओं के लिए हैंडबैग एक सबसे जरूरी एसेसरीज में से एक है. आप चाहें तो इसे उपहार के तौर पर भी दे सकते हैं. लवी पर न्यूनतम 75% की छूट, बैगिट पर न्यूनतम 65% की छूट और अन्य भारी छूट के साथ, वह हैंडबैग खरीदें जिस पर आपकी हमेशा से नज़र थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमें उम्मीद है कि आप इस त्योहार के सीजन में अमेज़ॉन पर इन भारी छूटों और शानदार डील्स के साथ कुछ बेहतरीन खरीदारी करेंगे.