Ganesh Chaturthi 2020: जूही परमार समेत इन टीवी सितारों ने घर पर बनाएं गणपति, देखें Photos

Ganesh Chaturthi 2020: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के सितारें भी अपने घरों में गणपति (Lord Ganpati) की स्थापना करते हैं और धूमधाम से गणेश चतुर्थी (Vianayaka Chaturthi 2020) का त्योहार मनाते हैं.

Ganesh Chaturthi 2020: जूही परमार समेत इन टीवी सितारों ने घर पर बनाएं गणपति, देखें Photos

जुही परमार ने घर पर बनाई गणपति बप्पा की प्रतिमा.

खास बातें

  • जूही परमार ने घर पर बनाई गणपति की प्रतिमा
  • टीवी एक्टर ऋत्विक ने भी खुद बनाए गणपति
  • शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार को किया गणपति का स्वागत
नई दिल्ली:

Happy Ganesh Chaturthi 2020: 22 अगस्त को देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का त्योहार मनाया जाएगा. बता दें, महाराष्ट्र में इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से बनाया जाता है. ऐसे में बहुत से बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के सितारें भी अपने घरों में गणपति (Lord Ganpati) की स्थापना करते हैं और धूमधाम से गणेश चतुर्थी (Vianayaka Chaturthi 2020) का त्योहार मनाते हैं. टीवी जगत की एक्ट्रेस जूही परमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह घर पर ही गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की तस्वीर बनाते हुए नजर आ रही हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए जूही ने लिखा, ''गणपति जी हमारे और हमारे घर के लिए बहुत ही खास हैं. दो साल पहले हमने पहली बार गणपत्ति बप्पा का अपने घर में स्वागत किया था और उसी दिन मैंने अपनी मां की ब्लॉगिंग जर्नी शुरू की थी. इसके बाद पिछले साल मैंने यूट्यूब पर गणपति के दौरान ही अपनी व्लॉगिंग जर्नी शुरू की थी. उनकी दुआओं की वजह से ही मुझे आप सबका इतना अधिक प्यार मिला.''

उन्होंने आगे लिखा, ''इस साल हम सब अलग तरीके से गणपति मना रहे हैं. कोविड की वजह से इस साल महमान नहीं आएंगे और त्योहार का जश्न भी केवल हमारे घर के लोगों द्वारा ही मनाया जाएगा. हमने इस साल इको फ्रेंडली तरीके से गणपति मनाने का फैसला किया और इसलिए हमने घर पर ही गणपति बप्पा की प्रतिमा बनाई. ''

बंदिनी और पवित्र रिश्ता जैसे सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर ऋत्विक धनजानी ने भी गणपति बप्पा की प्रतिमा बनाते हुए तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''काम चल रहा है''. वहीं एक्टर राकेश बापात ने भी अपने बप्पा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी गुरुवार को गणपति ले आई हैं. बता दें, शिल्पा हर साल गणपति उत्सव का आयोजन करती हैं. इस साल भी वह गणपति स्थापना से पहले घर से सभी जरूरी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए ही बाहर निकलीं. 

r7regjeg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें गणेश उत्सव 10 दिन का होता है और इस वजह से  1 सिंतबर को विसर्जन के साथ यह उत्सव समाप्त हो जाएगा.