शादी के बाद Farhan Akhtar ने दिखाए ऐसे जबर्दस्त डोले कि फैंस भी हो गए हैरान, ये है उनका फिटनेस रूटीन 

Farhan Akhtar Fitness: लेटेस्ट फोटो में एकदम फिट दिख रहे फरहान खुद को तंदरुस्त रखने के लिए करते हैं ये फिटनेस रूटीन फॉलो, आप भी अपना सकते हैं उनके दमदार टिप्स.

शादी के बाद Farhan Akhtar ने दिखाए ऐसे जबर्दस्त डोले कि फैंस भी हो गए हैरान, ये है उनका फिटनेस रूटीन 

Farhan Akhtar का फिटनेस सीक्रेट आप भी जान लीजिए.

Celebrity Fitness: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाल ही में शादी के बाद अपनी एक बेहद ही फिट फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. फोटो देख सभी बेहद एक्साइटेड हो गए कि फरहान शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी के तुरंत बाद डोले-शोले में दिखने लगे हैं, लेकिन जैसे ही कैप्शन पर नजर गई तो सबकी एक्साइटमेंट पर पानी पड़ गया. असल में ये फोटो काफी पुरानी है जिसे फरहान ने हैशटैग थ्रोबैक थर्सडे (#ThrowbackThursday) के साथ शेयर किया है. हालांकि, फरहान अब भी बहुत फिट हैं और अपनी फिटनेस जर्नी को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

अपनी फिल्म तूफान (Toofan) के लिए फरहान को दो अलग लुक्स अपनाने थे जिनमें उन्हें पहले अनफिट और फिर फिट नजर आना था. इसके लिए उन्होंने सबसे पहले अपना वजन बढ़ाया जिसके लिए उन्हें दिन में 5000 कैलोरीज लेनी पड़ती थी. लेकिन, जब उन्हें अपना वजन वापस घटाना था तब उन्हें दिन में 3000 और फिर 1200 से 1500 कैलोरी पर आना पड़ा. फरहान अख्तर को रात में सोडियम से भरपूर खाना खाना होता था क्योंकि वे दिन में 6-8 घंटे तक ट्रेनिंग किया करते थे. 

अपने फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) में वे चेस्ट, बाइसेप्स, कार्डियो, ट्रैप्स और ट्राइसेप्स का वर्कआउट करते थे. इनक्लाइन बेंच प्रेस, केबल फ्लाइस, कैबल रॉस, वाइड ग्रिप पुल-अप्स, लेग प्रैस, काल्फ रेज, डंबेल फ्लाइस आदि फरहान के वर्कआउट में शामिल हैं.  

फरहान की इस फोटो में उनके दमदार वर्कआउट का असर साफ देखा जा सकता है. अगर फरहान इस मुश्किल फिटनेस रूटीन को फॉलो कर सकते हैं तो हम भी दिन में 1 घंटा तो एकसरसाइज कर ही सकते हैं. 

"कभी नहीं सोचा था लोग ऐसी प्रतिक्रिया देंगे" : फिल्म 'गहराइयां' पर NDTV से दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com