ऑलिव कलर की कटआउट मैक्सी ड्रेस में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का स्टनिंग लुक देख दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इस बार अपने स्टाइलिश अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना लिया, कटआउट मैक्सी ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक काफी शानदार है

ऑलिव कलर की कटआउट मैक्सी ड्रेस में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का स्टनिंग लुक देख दीवाने हुए फैंस

कटआउट मैक्सी ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा का शानदार लुक

खास बातें

  • सोनाक्षी आए दिन अपने स्टाइलिश अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं
  • सोनाक्षी सिन्हा का ड्रेसिंग स्टाइल काफी हटके और अमेजिंग है
  • कटआउट मैक्सी ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा का शानदार लुक

बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा इस वक़्त अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'दहाड़' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने स्टाइलिश अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. इस बारे एक्ट्रेस क्लोदिंग ब्रांड Deme Love के एक आउटफिट में नज़र आईं. सोनाक्षी सिन्हा की फुल-स्लीव ऑलिव कलर की मैक्सी ड्रेस में कॉलर नेकलाइन थी और वेस्टलाइन पर एक रूच्ड पैटर्न था. वहीं थाई-हाई साइड स्लिट पैटर्न इस ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को मेसी पोनीटेल में स्टाइल किया, वहीं ग्लोइंग मेकअप, विंग्ड आईलाइनर, न्यूड लिपशेड के साथ अपने लुक को निखारा. एक्सेसरीज की बात करें, तो सोनाक्षी सिन्हा ने गोल्ड ईयरिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स के साथ अपने स्टनिंग लुक को कम्पलीट किया. 

क्लोदिंग लेबल Bouji से सोनाक्षी सिन्हा का ये ऑल-रेड आउटफिट काफी गॉर्जियस है. एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस सोनाक्षी की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. सोनाक्षी ने एक शानदार हॉल्टर-स्टाइल क्रॉप टॉप को एक लॉन्ग स्कर्ट के साथ पेयर किया, जिसमें रच्ड डिटेलिंग और साइड स्लिट है. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने रेड श्रग कैरी किया, जो इस आउटफिट को अट्रैक्टिव बना रहा था. सोनाक्षी सिन्हा इस आउटफिट के साथ अपने बालों को कर्ल हेयरस्टाइल दिया और रेड आईशैडो, न्यूड लिपशेड और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया. एक्सेसरीज के लिए, एक्ट्रेस ने रेड हैंडबैग, रेड हील्स, चंकी ब्रेसलेट्स और गोल्डन रिंग्स कैरी कर अपने लुक में स्टाइलिश टच ऐड किया. 

सोनाक्षी सिन्हा का ड्रेसिंग स्टाइल काफी हटके और अमेजिंग है. एक्ट्रेस हर बार अपने आउटफिट से सारी महफिल लूट लेती हैं. इस बार एक्ट्रेस खूबसूरत सनशाइन येलो थ्री-पीस को-ऑर्ड सेट में सामने आईं. इस आउटफिट में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी ब्रालेट, वाइड-लेग पैंट और फुल-स्लीव लॉन्ग ब्लेज़र शामिल था. वहीं सोनाक्षी ने इस आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप कर अपने बालों को लाइट कर्ल में स्टाइल किया. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस पूरे लुक में बोसी वाइब्स दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com