Deepika Padukone की रेड फॉक्स लैदर ड्रेस हॉलीवुड फैशन को भी छोड़ रही है पीछे, आप भी ले सकते हैं स्टाइल टिप्स

Deepika Padukone Outfit: अपने इस फैशनेबल आउटफिट में दीपिका बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

Deepika Padukone की रेड फॉक्स लैदर ड्रेस हॉलीवुड फैशन को भी छोड़ रही है पीछे, आप भी ले सकते हैं स्टाइल टिप्स

Deepika ने इस फॉक्स लैदर ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं.

Deepika Padukone Outfit: दीपिका पादुकोण हाल ही में एक रेड फॉक्स लैदर बॉडीकोन ड्रेस को पहने नजर आईं, जिसे मिलो मारिया ने डिजाइन किया है. अगर आप हॉलीवुड फैशन पर ध्यान देते हों तो आपने नॉटिस किया होगा कि दीपिका का ये आउटफिट रिएलिटी शो स्टार और सेलेब्रिटी कोर्टनी कार्दाशियन (Kaurtney Kardashian) से इंस्पायर्ड है. कोर्टनी भी कुछ समय पहले ऐसे ही आउटफिट में नजर आईं थीं. वैसे, दीपिका ने भी इस आउटफिट को कुछ कम स्टाइलिश तरीके से कैरी नहीं किया है. उन्होंने डार्क रेड लिप्स और बोल्ड आई मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. इस ड्रेस का नैक हाल्टर डिजाइन में है जिसपर बड़ा सा कट लगा है, इस पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए दीपिका (Deepika Padukone) ने रेड हील्स कैरी की हैं. अपनी आने वाली फिल्म गहराइयां के ट्रेलर रिलीज होने पर वे इस लुक में नजर आईं. 

दीपिका अक्सर ही अपने फैशनेबल स्टाइल से सबको अपना दीवाना बनाती नजर आती हैं, जैसे कि वे इस ब्राइट पिंक ड्रेस से कर रही हैं. उन्होंने इस पिंक ऑफ शॉल्डर गाउन को फिल्म 83 के प्रमोशन के दौरान पहना था जिसका बैकलेस लुक कमाल का दिख रहा है. इस रफ्फल्ड ड्रेस में दीपिका (Deepika Padukone) की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है. अपने लुक को कंम्पलीट करने के लिए उन्होंने लो बन, स्मोकी आई मेकअप और ड्रॉप इयररिंग्स को चुना. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने स्टाइलिश आउटफिट के साथ-साथ अपनी खूबसूरत आंखो को कैसे हाईलाइट किया जाता है ये तो सभी को दीपिका से सीखना चाहिए. इस एंम्बलिश्ड साड़ी को परफेक्ट लुक देने के लिए दीपिका (Deepika Padukone) ने ड्रामेटिक आई मेकअप किया हुआ है, साथ ही, न्यूड लिपस्टिक और नेलपेंट से लुक को पूरा किया है. इस वाइट शिम्मरी साड़ी के साथ उन्होंने ग्रीन स्टोन की ज्वैलरी पहनी है जो उनपर खूब फब रही है.