नॉर्वे का ये भारतीय रेस्टोरेंट कोरोना मरीज़ों के लिए बना मसीहा, ऑक्सीजन के लिए दान की कमाई

नॉर्वे में स्थित एक भारतीय रेस्टोरेंट भी भारत के जरूरतमंद कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए आगे आया है.

नॉर्वे का ये भारतीय रेस्टोरेंट कोरोना मरीज़ों के लिए बना मसीहा, ऑक्सीजन के लिए दान की कमाई

नॉर्वे का ये भारतीय रेस्टोरेंट कोरोना मरीज़ों की मदद के लिए आया आगे.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस की दूसरी लहर के चलते भारत में हाहाकार मचा हुआ है. ऑक्सीजन से लेकर अस्पतालों में बेड और दवाइयों की कमी बड़ी समस्या बनी हुई हैं. भारत में कोरोना की गंभीर स्थिति को देखते हुए दुनिया भर से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस मुश्किल समय में पूरी दुनिया के लोग भारत में कोविड मरीजों के इलाज के लिए कई स्वास्थ्य आवश्यकताएं सहित ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसन्ट्रेटर्स के साथ मदद कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब नॉर्वे में स्थित एक भारतीय रेस्टोरेंट का नाम भी जुड़ गया है. 

जी हां, नॉर्वे में स्थित एक भारतीय रेस्टोरेंट भी भारत के जरूरतमंद कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए आगे आया है. नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में 'नई दिल्ली' रेस्टोरेंट अपनी लिप-स्मैकिंग इंडियन करी और सॉफ्ट तंदूरी इंडियन ब्रेड के लिए जाना जाता है. शुक्रवार, 30 अप्रैल को, उन्होंने अपने दिन की कमाई को जरूरतमंद भारतीयों को देने का फैसला किया.

Erik Solheim, जो नॉर्वे सरकार के साथ मिलकर काम चुके हैं, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से नॉर्वे में स्थित लोकप्रिय भारतीय रेस्टोरेंट के इस कदम की तारीफ की है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "ओस्लो के फेमस भारतीय रेस्टोरेंट नई दिल्ली ने खालसा एड के माध्यम से दिल्ली में ऑक्सीजन प्रदान करने के लिए शुक्रवार की बिक्री से प्राप्त कमाई दे दी है. रेस्टोरेंट लॉकडाउन में बंद है, लेकिन टेकअवे से 54,000 NOK की बिक्री हुई है, जो 4,82, 000 रुपये है."

सोशल मीडिया पर कई लोग ओस्लो के फेमस भारतीय रेस्टोरेंट नई दिल्ली के इस शानदार फैेसले के लिए जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com