गणेश चतुर्थी पर महाराष्ट्रीयन लुक करना चाहती हैं कैरी तो इन सेलिब्रिटीज को करिए फॉलो

गणेश उत्सव पर अगर आप महाराष्ट्रीयन लुक कैरी करना चाहती हैं तो फिर आपको यहां पर कुछ सेलिब्रिटीज लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप कैरी कर सकती हैं. 

गणेश चतुर्थी पर महाराष्ट्रीयन लुक करना चाहती हैं कैरी तो इन सेलिब्रिटीज को करिए फॉलो

Celebrity look : श्रद्धा कपूर की लाल साड़ी वाला ये लुक बहुत ही इंप्रेसिव है.

Ganesh Utsav outfit 2023 : सबसे बड़े पर्वों में से एक गणेश उत्सव आज से शुरू हो गया है. आज से 10 दिन तक भक्त गणपति की पूजा अर्चना करेंगे. त्योहार का मतलब होता है स्वादिष्ट लजीज पकवान और सजना संवरना. गणेश उत्सव पर अगर आप महाराष्ट्रीयन लुक (Maharashtrian look 2023) कैरी करना चाहती हैं तो फिर आपको यहां पर कुछ सेलिब्रिटीज लुक (celebrities look) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप कैरी कर सकती हैं. 

मित्रों और रिश्तेदारों को इन संदेशों के साथ भेजें गणपति की शुभकामनाएं

सेलिब्रिटीज महाराष्ट्रीयन लुक

शिल्पा शेट्टी 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं शिल्पा ने मल्टीकलर लहरिया साड़ी पहनी है जिसे व्हाइट रंग की लहरिया ब्लाउज के साथ पेयर किया है. इसके साथ शिल्पा ने बालों में जूड़ा बनाया है जिसमें उन्होंने सफेद रंग का गजरा लगाया है.वहीं, ज्वैलरी में एंटीक ईयररिंग और नाक में नथ पहना है जो उन्हें महाराष्ट्रीयन लुक दे रही है. 

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की लाल साड़ी वाला ये लुक बहुत ही इंप्रेसिव है. इस लुक की खास बात ये है कि ये बहुत ही सिंपल और सोवर लुक है. इसमें उन्होंने नाक में नथ, कानों में ईयररिंग और हाथों में बैंगल कैरी किया है.

रूपाली गांगुली

अगर आप महाराष्ट्रीयन लुक से इतर सिंपल लुक कैरी करना चाहती हैं तो फिर रूपाली गांगुली का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है. इसमें आप देख सकती हैं रूपाली ने ब्लैक ब्लाउज के साथ ग्रे रंग की शिमरी साड़ी पहनी हुई है. इसमें उन्होंने लोअर बन बनाया हुआ है और माथे पर सिंपल काली बिंदी लगाई है. गले में उन्होंने स्टोन वाला चोकर पहना है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.