हेल्‍दी और सॉफ्ट बालों के लिए ये हेयर ऑयल खरीदें और पाएं 7% तक रिवॉर्ड

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करे हेल्थ एंड ग्लो से ये हेयर ऑयल आज ही घर ले आएं.

हेल्‍दी और सॉफ्ट बालों के लिए ये हेयर ऑयल खरीदें और पाएं 7% तक रिवॉर्ड

लगातार जलवायु परिवर्तन, पॉल्‍यूशन, धूल, गंदगी और बिजी लाइफस्‍टाइल के चलते लोगों के लिए घुंघराले, बेजान और डैमेज बाल एक आम चिंता का विषय रहे हैं. ऐसे समय में सप्ताह में कम से कम एक बार बालों में तेल लगाना जरूरी हो जाता है. हेल्थ एंड ग्लो के इन हेयर ऑयल को आज़माएं और हेल्‍दी हेयर पाएं. इसके अलावा, जब आप इन्हें  NDTV Big Bonus App से खरीदते हैं, तो आप ऐप पर 7 फीसदी तक रिवॉर्ड पा सकते हैं.  App Store or Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन हेयर ऑयल को तुरंत खरीदें

1. Inatur Rosemary Anti Dandruff Hair Oil

यह हेयर ऑयल तिल के बीज का तेल, रोज़मेरी तेल, टी ट्री ऑयल, नीम का तेल, नींबू का तेल, कपूर, अरंडी का तेल और जटामांसी जैसे आवश्यक तेलों से समृद्ध है. यह तेल बालों को रूसी से बचाता है. बालों की ग्रोथ में बढ़ोतरी करता है. यह स्‍कैल्‍प के एक्सफोलिएशन को कंट्रोल करता है और बालों के विकास को बढ़ावा देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Jovees Bio-Advanced Hair Oil with Bhringraj and Olive

यह लाइट और नॉन शाइनी फॉर्मूला बालों को डीप नरिश करता है और मजबूत बनाता है. यह हेयर ऑयल आपको हेल्‍दी और नरिश हेयर देता है. इसमें भृंगराज और जैतून के तेल के गुणों शामिल हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Aroma Magic Flaky Hair Oil

यह हेयर ऑयल उन लोगों के लिए परफेक्‍ट है जो डेंड्रफ से परेशान हैं. यह एक जेंटल ऑयल है जो सिर की इचिंग से राहत दिलाने और डेंड्रफ को कंट्रोल करने में मदद करता है. यह स्‍कैल्‍प के पीएच लेवल को बनाए रखने में भी मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Wella Professionals Oil Reflections 

यह एक हेयर सीरम स्प्रे है जो मैकाडामिया और एवोकाडो ऑयल से समृद्ध है. यह बालों को धीरे से पोषण देता है और अपनी लाइट टेक्‍नीक से बालों को सॉफ्ट बनाता है. यह बालों की डैमेज होने से रोकता है और इन्‍हें नेचुरल शाइन देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Giovanni Hair And Body Super Potion Oil

ऑयल फाइटो केराटिन कॉम्प्लेक्स के साथ आता है. यह बालों और शरीर को पोषण देता है. यह अंगूर के बीज, जोजोबा और नारियल के तेल का मिक्‍चर से बना है, जिसमें विटामिन ई भी भरपूर मात्रा में है. इसका यूज घुंघराले और बेजान बालों को ठीक करने और शाइनी, सॉफ्ट बनाने के लिए किया जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

हेल्थ एंड ग्लो से ये हेयर ऑयल खरीदें और अपने बालों को हेल्‍दी बनाएं. जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपिंग करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एकमिनिमम अमाउंट की शॉपिंग करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सेफ है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड पुरस्कार प्रोग्राम से मिलने होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए ग किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रमोशनल सर्विस देता है.