विज्ञापन
This Article is From Sep 18, 2023

इन लिप ग्लॉस से आप बन सकती हैं पार्टी की शान

हेल्थ एंड ग्लो से NDTV Big Bonus App का यूज करके ये लिप ग्लॉस अपनी वैनिटी किट में शामिल करें और पाएं 7% तक का रिवॉर्ड.

इन लिप ग्लॉस से आप बन सकती हैं पार्टी की शान

आप कितना ही मेकअप क्‍यों न कर लें, लेकिन अगर आपने अपने लिप्‍स को अट्रेक्टिव लुक नहीं दिया है, तो आपकी पर्सनालिटी में वो निखार शायद न आ पाए जो आप लाना चाहती हैं. ऐसे में सिर्फ एक प्रोडक्‍ट जो आपके काम आ सकता है वह है लिप ग्लॉस. लिप टिंट और लिपस्टिक की तुलना में ये लाइट होते हैं और ये होठों को शाइन और हाइड्रेट रखते हैं.  लिप्‍स को खूबसूरत दिखाने के लिए आप हेल्थ एंड ग्लो के इन लिप ग्लॉस को आज़माएं. इसके अलावा, जब आप इन्हें  NDTV Big Bonus App से खरीदते हैं, तो आप ऐप पर 7% तक रिवॉर्ड पा सकती हैं. App Store या Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन लिप ग्‍लॉस को करें अपने कार्ट में शामिल 

1. Princess By Renee Ice Cream Lip Gloss

यह एक क्रीमी लिप ग्लॉस है जो आपके होठों को इंटेंस मॉइश्‍चर और आइसक्रीम की खुशबू के साथ शाइनी फिनिश देता है. अपने लिप्‍स को सॉफ्ट और शाइनी दिखाने के लिए इस नॉन-स्टिकी फॉर्मूला वाले लिप ग्‍लॉस को जरूरी ट्राई करके देखें.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Lakme Absolute Plump & Shine Lip Gloss Plum Shine

लॉन्‍ग लास्टिंग फॉर्मूला के साथ आने वाला यह लिप ग्‍लॉस आपको शाइन देने के साथ-साथ हैवी दिखाने में मदद करता है. इसमें हॉग पिगमेंटेशन होता है और यह होठों को 6 घंटे तक हाइड्रेटेड रखता है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Renee PH Lip Gloss Madness

यह Renee का एक हाइली पिगमेंट, लंबे समय तक चलने वाला लिप ग्लॉस है जो हाई शाइन देने की आपकी चाहत पूरी कर सकता है और नेचुरल ऑयल और विटामिन से समृद्ध है. यह लिप्‍स को हाइड्रेटेड, सॉफ्ट और हेल्‍दी रखता है. ग्लॉस पैराबेंस और सल्फेट्स फ्री है और हर टाइप की स्किप के लिए परफेक्‍ट है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Colorbar USA Starlit Lip Gloss Lustre

यह एक लंबे समय तक चलने वाला लिप ग्लॉस है जो क्रीमी ग्लॉस के साथ होंठों को हाई शाइन और हैवी लुक देता है. यह होठों को डायमंड की तरह शाइन देता है और इसे किसी भी कलर्ड लिप पिगमेंट की तरह दिखाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. MyGlamm K.Play Flavoured Lipgloss Orange Spin

My Glam का यह लिप ग्लॉस लिप बाम के गुणों से भरपूर है और होंठों को हाइड्रेट और प्रोटेक्‍ट रखते हुए कोरल पिगमेंट देता है. यह होठों को सूखने और फटने से बचाता है और होठों को हाइड्रेटेड रखता है.

Latest and Breaking News on NDTV

लिप ग्लॉस से अपने होठों में शाइन दें और बन जाएं पार्टी की शान. जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपिंग पर 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाएं. इसके लिए आपको अपने अपने सभी बैंक कार्ड ऐप से लिंक करने होंगे. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक मिनिमम राशि की शॉपिंग करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
0 से 12 महीने के बच्चे को क्यों जरूरी होता है विटामिन D का ड्रॉप पीलाना, यहां जानिए
इन लिप ग्लॉस से आप बन सकती हैं पार्टी की शान
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Next Article
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com