बिपाशा बसु ने मालदीव से शेयर की नियॉन फ्रिंज बिकीनी में फोटोज, उनके बीच वियर को आप भी कर सकती हैं फॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों मालदीव में अपने हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ वैकेशन बिता रही हैं. उनके बीच वियर ट्रेंडी और स्टाइल्स आउटफिट को आप भी कर सकती हैं कॉपी.

बिपाशा बसु ने मालदीव से शेयर की नियॉन फ्रिंज बिकीनी में फोटोज, उनके बीच वियर को आप भी कर सकती हैं फॉलो

बिपाशा बसु ने मालदीव से शेयर कीं फोटोज.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने मालदीव से बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. उस फोटो में वह मुस्करा रही हैं. उनकी मुस्कुराहट का रहस्य क्या है? इसकी वजह वहां खिलखिलाती धूम और सुहाने मौसम को आप उनकी खुशी की वजह मान रहे हैं. तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सच तो ये है कि अपनी फोटोज के जरिए बिपाशा हॉलिडे के दौरान पहनी अपनी खूबसूरत बीचवियर ड्रेसेज दिखा रही हैं. उनके हालिया आउटफिट ने बेहद ही खूबसूरत हैं. उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह समुद्र किनारे की है. इसमें उनकी फ्लोरोसेंट ग्रीन फ्रिंज बिकिनी नजर आ रही है. हॉफ सोल्डर फ्रिंज बिकिनी अब तक की सेलिब्रिटीज ने पहनी बिकिनी से बिल्कुल जुदा है. मल्टीकलर प्रिंटेड बॉटम्स के आउटफिट की वजह से कलर के मोनोटोन को ब्रेक मिला है. इस ब्राइट आउटफिट में बिपाशा नीले रंग के स्विमिंग पूल और समुद्र के सामने सबसे अलग दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट लुक देने के लिए ब्लैक सनग्लासेज पहने हैं. यहां देखिए उनका शानदार लुक जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं.

लगता है कि एक्ट्रेस बिपाशा को नियॉन ग्रीन कलर बीच वियर ज्यादा ही पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उन्होंने उसी रंग के फंकी और फैशनेबल बीचेज कफ्तान पहना हुआ है. इस आउटफिट ने उन्हें एक आकर्षक लुक दिया, जो दिन के लिए पूरी तरह से परफेक्ट है. बिपाशा ने इसे स्टाइलिश सनग्लासेस और स्टाइलिश कलरफुल पेंडेंट के साथ पेयर किया.

वहीं उनकी बीच आउटिंग फोटो में वह ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं. टाई-फ्रंट डिटेलिंग ने इसे परफेक्ट बीच वाइब दे दी है. इस बीच वियर के साथ उन्होंने सनग्लासेज पहने हुए हैं और खुले बालों में उनका ये लुक बहुत ही हॉट दिख रहा है.

सच तो ये हैक मालदीव में नीला रंग किसी को भी आकर्षिक कर सकता है. बिपाशा के साथ भी ऐसा ही हुआ है. उन्होंने समुद्र से मैच करती हुई ड्रेस और उसे बहुत ही खूबसूरत तरह से कैरी किया. ढीली नीली और लाल रंग की प्रिंटेड ड्रेस को देखकर तो यही लग रहा है कि समर वाइब्स वापस आ गई हैं. ड्रेस के नेक पर फ्रिंजी लेयर लगी हुई हैं. इसके साथ ही बिपाशा ने गोल्डन लूप इयररिंग्स और टॉप पर बन बनाया हुआ है, जोकि यह लुक स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है.

वहीं बिपाशा ने फिरोजी प्रिंट का कफ्तान पहनकर फोटो शूट करवाया है. इस कफ्तान पर कमल और सारस के मध्ययुगीन प्रिंट बना हुआ है. बिपाशा ने कैप्शन में इसे अपना "हैप्पी ब्लूज़" कहा. धूप का चश्मा, लूप इयररिंग्स में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालदीव से बिपाशा बसु ने अपने फैशन स्टाइलस्टेमेंट की फोटो शेयर की हैं, वह हमारे लिए हर दिन वीकेंड वाइब्स लेकर आ रहा है.