विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 31, 2022

Bhumi Pednekar ने बताया आज भी स्टील की थाली में खाती हैं खाना, जानिए क्या-क्या गिनाए फायदे

Bhumi Pednekar: स्टील के बर्तन से कतराने वाले लोगों को भूमि पेडनेकर से जरूर जानने चाहिए स्टील के बर्तन में खाना खाने के फायदे.

Read Time: 3 mins
Bhumi Pednekar ने बताया आज भी स्टील की थाली में खाती हैं खाना, जानिए क्या-क्या गिनाए फायदे
Bhumi Pednekar से जानिए स्टेनलेस स्टील में खाने के फायदे.

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल भूमि पेडनेकर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी विचारों को खुल कर रखने से नहीं कतराती हैं. भूमि पेडनेकर निस्संदेह एक फूडी भी हैं और अक्सर अपने फेवरेट फूड एन्जॉय करते तस्वीरें शेयर किया करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने देसी खाने की थाली की एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वे आज भी स्टेनलेस स्टील की थाली में खाना क्यों पसंद करती हैं. इसकी वजह उनके आहार के साथ-साथ पर्यावरण के प्रति उनकी चिंता से जुड़ी हुई है.

स्टील थाली में खाने की बताई वजह


भूमि पेडनेकर ने स्टील की थाली की एक तस्वीर शेयर की जिसमें कई तरह के व्यंजन नजर आ रहे थे. सफेद जीरा राइस के ऊपर हरा धनिया और उसके बगल में एक सूखी मसालेदार सब्जी. थाली के दूसरे हिस्से में दाल मखनी नजर आई. वहीं, धनिया पत्ते से सजा हुआ बूंदी रायता भी उनकी थाली में दिखा. अपने खाने के लिए इस तरह की प्लेट को उन्होंने क्यों चुना इसके जवाब में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लिखा, “टिकाऊ, दोबारा इस्तेमाल की जा सकने वाली, पोर्शन कंट्रोल में हेल्पफुल और परेशानी मुक्त, एक ग्रेट इंडियन थाली." उन्होंने आगे कहा कि वे कई सालों से इस थाली में ढेर सारे फायदों को देखते हुए खाना खाती आई हैं. 

भूमि पेडनेकर से लें सीख

आप भी एक साधारण थाली में खाना खाने और जीवन जीने के सरल तरीके को अपना सकते हैं. एक्ट्रेस भूमि घर के बने देसी खाने की दीवानी हैं. सर्दियों के दौरान  उन्होंने अपने "बेस्ट विंटर फूड" की एक तस्वीर शेयर की जो बेहद टेस्टी और हेल्दी नजर आ रही थी. इस प्लेट में मक्के की रोटी के साथ आलू मटर की सब्जी भी थी. 
 

 

रखती हैं फिटनेट का पूरा ध्यान

भूमि अक्सर अपने फेवरेट फूड्स की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया करती हैं. नये साल पर एक्ट्रेस अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक हिल स्टेशन पर छुट्टियां मना रही थीं. तब भी उन्होंने अपनी बेहद स्वादिष्ट थाली की तस्वीर शेयर की थी. छोले के साथ फूली हुई कुलचा ब्रेड, दही, सेव और तीखी चटनी के साथ एक शानदार टिक्की चाट का भी मजा लेते एक्ट्रेस को देखा गया था. हालांकि, भूमि (Bhumi Pednekar) खुद को हेल्दी और फिट रखने के लिए फिटनेस प्लान को प्रोपर फॉलो करती हैं, लेकिन टेस्टी फूड हमेशा उनकी कमजोरी रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baba Venga's prediction : क्या है बाबा वेंगा की साल 2024 की डरावनी भविष्यवाणी, जानिए यहां
Bhumi Pednekar ने बताया आज भी स्टील की थाली में खाती हैं खाना, जानिए क्या-क्या गिनाए फायदे
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Next Article
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;