भूमि पेडनेकर का ब्लैक लहंगा पार्टी के लिए है परफेक्ट

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने हर वेस्टर्न स्टाइल आउटफिट को क्लासी देसी टच देकर शानदार बना देती हैं.

भूमि पेडनेकर का ब्लैक लहंगा पार्टी के लिए है परफेक्ट

ब्लैक लहंगे में स्टनिंग लग रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर के वार्डरोब एक्सपेरिमेंट बॉलीवुड में हमेशा चर्चा का विषय रहे हैं. भूमि एथनिक आउटफिट को हमेशा ट्विस्ट के साथ स्टाइल करना पसंद करती हैं. वह जानती हैं कि स्टाइल मीटर को कैसे टॉप पर ले जाना है. हम उनकी पसंद और बोल्ड वॉर्डरोब एक्सपेरिमेंट के पूरी तरह से दीवाने हैं. ‘सकल सन्मान अवार्ड्स 2023' के लिए भूमि ने डिज़ाइनर फ़राज़ मनन का लहंगा चुना. ड्रेस में बिना स्लीव्स का ब्लाउज था जिसमें बेज कलर का बेस था और डीप नेकलाइन थी. मरमेड-फिट लहंगे में  एम्बेलिश्ड डिटेलिंग और शिमरी सीक्विन था. एक्ट्रेस ने अपने कंधों पर एक ड्रामेटिक केप पहना था. उनका ये ड्रेस बेहद क्लासी और अमेज़िंग था. 

स्टारडस्ट अवार्ड्स के लिए, भूमि पेडनेकर ने एमराल्ड ग्रीन कलर के मेटैलिक गाउन में सभी का ध्यान खींचा. Gretel Z. Haute Couture के बैकलेस आउटफिट में मिड्रिफ कटआउट के साथ हॉल्टर नेकलाइन थी. प्री-ड्रेप्ड बॉटम में ग्रेसफुल प्लीटेड ड्रेप था जबकि टॉप हाफ में एलिगेंट कैप स्लीव्स थी. भूमि के मेकअप में कोहल आईज़, मस्कारा, ब्रॉन्ज्ड हाइलाइट्स और न्यूड लिप शेड शामिल था. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को बन हेयरस्टाइल दिया हुआ था. 

नए साल में भूमि पेडनेकर ने मैटेलिक को-ऑर्डिन सेट पहना था, उनके इस आउटफिट ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी. आउटफिट में एक क्रॉप टॉप शामिल था जिसमें पफ्ड-अप स्लीव्स के साथ एक स्कूप नेकलाइन और सामने टाई-नॉट डिटेल्स थी. उन्होंने इसे फ्लोई स्कर्ट के साथ रच्ड डिटेलिंग और थाई-हाई साइड स्लिट के साथ पेयर किया गया था. शानदार गोल्ड ज्वेलरी और मेकअप उन पर परफेक्ट लग रहा था.

भूमि पेडनेकर की फ्यूजन वियर की पसंद बेहद यूनिक और क्लासी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com